×

Hathras News: रंगदारी की मांग करके पूर्व प्रधान को जूतों से पीटा, दबंगों पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Hathras News: हाथरस जिले के कस्बा सादाबाद के जताई रोड पर एक दबंग व्यक्ति द्वारा पूर्व प्रधान को जातिसूचक गालियां देने व जूते से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सुनील ठाकुर निवासी गढ़ी नौकश, पूर्व प्रधान चतुरी सिंह बघेल के साथ मारपीट कर रहा है साथ ही वो आगरा के सांसद केन्द्रीय मंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल को भी कथित तौर पर गाली देता नजर रहा है।

By
Published on: 5 April 2023 3:23 PM GMT
Hathras News: रंगदारी की मांग करके पूर्व प्रधान को जूतों से पीटा, दबंगों पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
X
पूर्व प्रधान को पीटता युवक (फोटो: सोशल मीडिया)

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के जैतई रोड पर एक दबंग द्वारा पूर्व प्रधान को जूते मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि दबंग द्वारा प्रधान से रंगदारी मांगी गई थी, जिसे नहीं देने पर प्रधान के साथ मारपीट की इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने एक नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और छानबीन में जुटी है।

जातिसूचक गालियां देने का आरोप

हाथरस जिले के कस्बा सादाबाद के जताई रोड पर एक दबंग व्यक्ति द्वारा पूर्व प्रधान को जातिसूचक गालियां देने व जूते से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सुनील ठाकुर निवासी गढ़ी नौकश, पूर्व प्रधान चतुरी सिंह बघेल के साथ मारपीट कर रहा है साथ ही वो आगरा के सांसद केन्द्रीय मंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल को भी कथित तौर पर गाली देता नजर रहा है। यह मामला बीती 3 अप्रैल 2023 की शाम साढ़े छह बजे का बताया जा रहा है।

10 लाख रूपए मांगने का आरोप

पीड़ित चतुरी सिंह पुत्र सुधीर निवासी जैतई रोड सादाबाद ने बताया कि तीन अप्रैल 2023 की शाम करीब 6.30 बजे वह अपनी दुकान जैतई रोड मोड़ पर कस्बा सादाबाद में मौजूद था। इसी बीच वह दुकान के सामने ठेका देशी शराब के निकट स्थित छोटे दुकानदारो से कोल्ड डिं्रक का पैसे लेने जा रहा था। आरोप है कि ठेके पर खड़े सुनील ठाकुर पुत्र गिरिराज सिंह निवासी गढ़ी नौकस ने उसको आवाज देकर अपने पास बुलाया।

सुनील ठाकुर सहित 5 पर मुकदमा

उससे कहा कि इस इलाके मे रहकर अपना कारोबार करना है तो 10 लाख का इंतजाम करके दे दो। वरना यहां व्यापार नहीं कर पाओगे। आरोप है कि इस बात का विरोध करने पर उसे जूतों से पीटा गया। जिसके बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। इस मामले को लेकर चतुरी सिंह की तहरीर के आधार पर पुलिस ने सुनील ठाकुर व पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147, 323, 504, 506, 384,149 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ये कहना है पुलिस का

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया पर जूते से एक व्यक्ति को पीटे जाने के मामले में तहरीर के आधार पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन कराई जा रही है। ताकि सही तथ्य सामने आ सके।

Next Story