×

Hathras news: टोंटी चोर गिरफ्तार, 24 पानी के टैप बरामद, अदालत भवन से गायब किया था कंप्यूटर भी

Hathras news: शातिर चोर को गिरफ्तार कर उसकी निशादेही पर चोरी के तीन मॉनीटर, दो की-बोर्ड, दो माउस एवं 24 पानी की टोटियां बरामद की गईं हैं। इस पूरे मामले का सीओ सदर सुरेंद्र सिंह ने खुलासा किया। वहीं गिरफ्तार अभियुक्त को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

By
Published on: 3 April 2023 8:12 PM GMT
Hathras news: टोंटी चोर गिरफ्तार, 24 पानी के टैप बरामद, अदालत भवन से गायब किया था कंप्यूटर भी
X
computer stealer from court arrested

Hathras news: हाथरस जनपद के थाना कोतवाली सदर पुलिस व एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में थाना कोतवाली हाथरस क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा किया। एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर उसकी निशादेही पर चोरी के तीन मॉनीटर, दो की-बोर्ड, दो माउस एवं 24 पानी की टोटियां बरामद की गईं हैं। इस पूरे मामले का सीओ सदर सुरेंद्र सिंह ने खुलासा किया। वहीं गिरफ्तार अभियुक्त को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

न्यायालय भवन में की थी चोरी

31 मार्च 2023 को सुरेश बाबू रात्रि चौकीदार मुंसिफी परिसर जनपद न्यायालय हाथरस द्वारा थाना कोतवाली हाथरस पर लिखित तहरीर के माध्यम से सूचना दी गई थी कि 30/31 मार्च 2023 की रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा न्यायालय अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हाथरस के गेट का ताला तोड़कर न्यायालय कक्ष से तीन कम्प्यूटर सिस्टम के मॉनीटर गायब कर दिए गए हैं। इसके अलावा न्यायालय के समीप बने सार्वजनिक शौचालयों का ताला तोड़कर पानी की टोंटियां चोरी कर ली गईं हैं। इसके बाद एक अन्य घटना में दो अप्रैल 2023 को रमेश राजपूत निवासी सुदीप कॉलोनी सीयल खेड़ा द्वारा थाना कोतवाली हाथरस को सूचना दी गई कि 27/28 मार्च 2023 की रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा राजा दयाराम किला हाथरस दाऊजी मंदिर के पास बने शौचालय का ताला तोड़कर पानी की टोटियां चोरी कर ली गईं हैं। जिनके संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली हाथरस पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किये गये थे।

पुलिस की जॉइंट टीम ने किया गिरफ्तार

दोनों घटनाओं के संबंध में पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पाण्डेय द्वारा घटनाओं का अनावरण करते हुए चोरों की गिरफ्तारी के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हाथरस को निर्देशित किया गया और एसओजी टीम को भी लगाया गया था। जिसके बाद क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना कोतवाली हाथरस पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त कार्रवाई में दोनों चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए चोरी के आरोपी रवि पुत्र नाथुराम कुशवाहा, निवासी थाना नगला चौवे को गिरफ्तार कर लिया गया। सीओ सदर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त पर पूर्व के आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

Next Story