×

हाथरस कांड पर आक्रोश: इंसाफ के लिए सड़कों पर उतरी सपा, लोगों में भयानक गुस्सा

देश में निर्भया कांड दुबारा दोहराया गया है। जिसको लेकर अन्य समाजों में भारी आक्रोश है। और बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर तरह का प्रयास कर रहा है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 30 Sep 2020 2:42 PM GMT
हाथरस कांड पर आक्रोश: इंसाफ के लिए सड़कों पर उतरी सपा, लोगों में भयानक गुस्सा
X
बाल्मीकि समाज के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर सरकार व क़ानून व्यवस्था का धरना प्रदर्शन कर विरोध किया और जल्द बेटी को इंसाफ नही मिला तो बंद की चेतावनी दी है।

कानपुर देहात : हाथरस में हुई दलित बेटी के साथ हैवानियत की गूंज पूरे देश मे सुनाई दे रही है। आलम ये है की देश बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे है। देश में निर्भया कांड दुबारा दोहराया गया है। जिसको लेकर अन्य समाजों में भारी आक्रोश है। और बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर तरह का प्रयास कर रहा है।

गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने को लेकर धरना प्रदर्शन

वही कानपुर देहात सिकंदरा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पटेल चौक पर भारी आक्रोश के साथ गेंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने को लेकर धरना प्रदर्शन किया है। साथ ही सड़क पर लेटकर प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध जताया। फिलहाल सैकड़ों दलित समाज में प्रशासन को आड़े हाथ लेते हुए मनीषा को इंसाफ न मिलने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है।

यह पढ़ें....हाथरस घटना के दोषी ठाकुर है इसलिए बचा रहे है मुख्यमंत्री: संजय सिंह

मनीषा जैसी बहनों की गुहार अगले जन्म यूपी न भेजना भगवान' कानून व्यवस्था को ठेंगे पर रखती खाकी' बेटियां सड़को पर असुरक्षित' इंसाफ नही तो आंदोलन की चेतावनी'दलित समाज मे भारी आक्रोश'सड़को पर लेटकर जताया विरोध' रामराज्य में 4 रावण को सज़ा की गुहार' देश बोले बेटी को इंसाफ को सरकार..

kanpur dehat सोशल मीडिया से फोटो

गैंगरेप की शिकार दलित समाज

बता दें कि हाथरस में गैंगरेप की शिकार दलित समाज की बेटी सफ़रगंज हॉस्पिटल में ज़िंदगी और मौत के बीच झुंझ रही थी। जिसमे इलाज के दौरान कल बेटी ने दम तोड़ दिया था। उसके बाद बाद देशभर में दलित समाज की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर समाज एकजुट होकर धरना प्रदर्शन कर रहा है और बेटी को इंसाफ के लिए चारों गैंगरेप के आरोपियों को सजा दिलाने की मांग कर रहा है वहीं दिल्ली के बाद हाथरस में निर्भया कांड देखने को मिला जहां लोगों में एक बार फिर भारी आक्रोश के साथ सड़कों पर उतरे। कानपुर देहात में आज बाल्मीकि समाज के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर सरकार व क़ानून व्यवस्था का धरना प्रदर्शन कर विरोध किया और जल्द बेटी को इंसाफ नही मिला तो बंद की चेतावनी दी है।

यह पढ़ें...रिलायंस रिटेल में जनरल अटलांटिक करेगी 3,675 करोड़ का निवेश

रिपोर्टर मनोज सिंह

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story