×

हाथरस घटना के दोषी ठाकुर हैं इसलिए बचा रहे हैं मुख्यमंत्री: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया कि हाथरस में दलित बच्ची के बलात्कार और हत्या के दोषियों को मुख्यमंत्री इसलिए बचा रहे हैं क्योंकि सभी दोषी एक ही जाति विशेष ठाकुर वर्ग के हैं।

Newstrack
Published on: 30 Sep 2020 2:32 PM GMT
हाथरस घटना के दोषी ठाकुर हैं इसलिए बचा रहे हैं मुख्यमंत्री: संजय सिंह
X
हाथरस घटना के दोषी ठाकुर है इसलिए बचा रहे है मुख्यमंत्री: संजय सिंह

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया कि हाथरस में दलित बच्ची के बलात्कार और हत्या के दोषियों को मुख्यमंत्री इसलिए बचा रहे हैं क्योंकि सभी दोषी एक ही जाति विशेष ठाकुर वर्ग के हैं।

आप प्रदेश कार्यालय में बुधवार को प्रेसवार्ता संजय सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी के दलित समाज के विधायक अजय दत्त शर्मा ने दिल्ली में अस्पताल के बाहर पुलिस से पूछा कि जबरिया शव को क्यों ले जा रहे हो? तो पुलिस ने उनको मारा पीटा और हाथापाई की। परिवार की मर्जी के बगैर जबरन उसका दाह संस्कार करा दिया गया।

हमारा सवाल है कि मुखाग्नि किसने दी?

एक वीडियो दिखाया जा रहा है कि भाई ने तो उसकी चिता में लकड़ी डाली थी। उन्होंने कहा कि हमारा सवाल है कि मुखाग्नि किसने दी? परिवार तो कह रहा था कि हम हिंदू रीति रिवाज के अनुसार इसका अंतिम संस्कार करना चाहते हैं। आप सांसद ने कहा कि यह वीडियो देखने के बाद मेरे आरोप सही साबित हो रहे हैं।

ये भी देखें: अक्षय को नहीं पसंद पत्नी की ये आदत, इस वीडियो से खुले कई बड़े राज

यह गलती हुई कि उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया

आप सांसद ने कहा कि आपका अधिकारी कह रहा है कि पुलिस से कुछ गलतियां हुई है उसे स्वीकार कीजिए। आपका जिला अधिकारी जीभ काटी गई कि नहीं काटी गई? इसको जस्टिफाई कर रहा है। इस प्रशासन को चुल्लू भर पानी लेकर चेहरे पर कालिख पोत लेनी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि हाथरस की इस दलित बेटी से क्या गलती हुई?

यह गलती हुई कि उसके साथ बलात्कार हुआ? यह गलती हुई कि उसकी जीभ काट दी गई? यह गलती हुई कि उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई? यह गलती हुई कि उसकी गले की हड्डी तोड़ दी गई? यह गलती हुई कि 08 दिन तक उसकी एफआईआर नहीं लिखी गई ? यह गलती हुई कि उसको ठीक से इलाज नहीं मिला। यह गलती हुई कि उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

ये भी देखें:मिलिए आज के श्रवण कुमार से, 12 KM पैदल चलकर ऐसे बचाई मां की जान

आप अपराध में जाति खोजते हैं

आप प्रदेश प्रभारी ने कहा कि आज पूरे प्रदेश का बच्चा-बच्चा कह रहा है कि मुख्यमंत्री ने दोषी बलात्कारियों को बचाने का काम इसलिए किया क्योंकि वह एक जाति विशेष ठाकुर जाति के हैं। यह बड़े शर्म की बात है देश के लिए, प्रदेश के लिए और समाज के लिए, कि आप अपराध में जाति खोजते हैं। बलात्कार में जाति खोजते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बहू बेटियां न्याय मांग रही है, उनके साथ ऐसी क्रूरता, वहशीपन,हैवानियत बंद कीजिए यह सब।

Newstrack

Newstrack

Next Story