×

अक्षय को नहीं पसंद पत्नी की ये आदत, इस वीडियो से खुले कई बड़े राज

विडियो में अक्षय कुमार अपनी वाइफ के कुकिंग को लेकर बात कर रहे हैं जिसमे उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी को सिंपल ऑम्लेट बनाना भी नहीं आता। ट्विंकल ने भी माना कि अक्षय काफी अच्छे कुक हैं।

Monika
Published on: 30 Sep 2020 2:25 PM GMT
अक्षय को नहीं पसंद पत्नी की ये आदत, इस वीडियो से खुले कई बड़े राज
X
akshay kumar-twinkle

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बी टाउन की टॉप जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की सोच भले ही एक दूसरे से अलग हो लेकिन दोनों ने इसे अपना स्ट्रेंथ बना लिया। ये कपल दूसरों के लिए हर बार मिसाल कायम करते हैं। उन दोनों के बीच किस्तना प्यार हैं इस बात को आप उनके इस विडियो के ज़रिए लगा सकते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने एक विडियो शेयर किया हैं, जिसमे वो और उनकी वाइफ ट्विंकल कई ऐसी बातें शेयर करते नज़र आए, जो दूसरों के लिए भी काम की बात साबित हो सकती हैं।

विडियो हुआ वायरल

विडियो में अक्षय कुमार अपनी वाइफ के कुकिंग को लेकर बात कर रहे हैं जिसमे उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी को सिंपल ऑम्लेट बनाना भी नहीं आता। ट्विंकल ने भी माना कि अक्षय काफी अच्छे कुक हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि घर का सबसे अच्छा कुक उनका बेटा आरव है, जो पिज्जा से लेकर कुछ भी बना लेता है। इस बात में अक्षय भी हां में हां मिलाते दिखे।

कपल से लेनी चाहिए सीख

अब आप सोचेंगे इसमें क्या सीखने वाली बात है? दरअसल, सिंपल सी लगने वाली बात को अगर इंडियन सोसायटी में मौजूद जनरल सोच के ऐंगल से देखा जाए, तब शायद आप बात को समझ पाएं। इस मुकाम पर पहुच कर भी अक्षय खुद ही कुक करना पसंद करते हैं साथ अपने बेटे को भी उन्होंने यही सिखाया है। ऐक्टर ने कभी ट्विंकल पर इसे सीखने का दबाव भी नहीं डाला, जो उनके अंडरस्टैंडिंग पति होने की खूबी को दिखाता है।

ये भी पढ़ें…जोरदार विमान धमाका! हिल गई बड़ी-बड़ी इमारतें, फिर सामने आई ये सच्चाई

बच्चों को रखा लाइमलाइट से दूर

आपको बता दें, कि इस विडियो में अक्षय और ट्विंकल ने कई छोटे बच्चों के कई सवालों के जवाब देते नज़र आए । अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल की बोन्डिंग इतनी स्ट्रोंग हैं कि यह जोड़ा आज भी सबसे अलग और खुश दीखता हैं। जहां बॉलीवुड में स्टार किड्स को बचपन से ही कैमरे के सामने हम बड़े होते देखते हैं वही अक्षय और ट्विंकल के दोको बच्चों को कमरे से दूर ही रखा गया हैं।

ये भी पढ़ें… तेल से जलाकर फूंका: अब ऐसा बोल रही यूपी पुलिस, वाह री योगी सरकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story