×

हाथरस गैंगरेप पर हंगामा: धरने पर बैठे पिता-भाई, पूरे देश भर में आक्रोश

पीड़िता के पिता और भाई सफदरजंग अस्पतापल में धरने पर बैठे गए हैं। उनका यह आरोप हैं कि उनकी अनुमति के बिना शव को अस्पताल से ले जाया गया।

Monika
Published on: 29 Sep 2020 12:34 PM GMT
हाथरस गैंगरेप पर हंगामा: धरने पर बैठे पिता-भाई, पूरे देश भर में आक्रोश
X
सफदरजंग अस्पतापल

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दलित महिला के साथ हुए दुष्कर्म के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ हैं। दूसरी तरफ पीड़िता के पिता और भाई सफदरजंग अस्पतापल में धरने पर बैठे गए हैं। उनका यह आरोप हैं कि उनकी अनुमति के बिना शव को अस्पताल से ले जाया गया। उन्हें कोई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी नहीं दी गयी। परिवार के किसी सदस्य ने कागजात पर हस्ताक्षर नहीं किए। परिवार का कहना है कि हमारी अनुमति के बिना अस्पताल शव को कैसे ले जा सकता है।

भाई का बयान

दूसरी ओर पीड़िता के भाई का कहना हैं कि उनके पिता ने एंबुलेंस ड्राइवर से बात की है। एंबुलेंस यमुना एक्सप्रेस वे को पार कर चुकी है। पिता ने ड्राइवर से वापस आने और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट दिखाने को कहा है। अगर ये सब नहीं होता है तो हाथरस में शव को कोई भी स्वीकार नहीं करेगा।

चंद्रशेखर आजाद ने डॉक्टरों पर लगाए आरोप

वहीं, भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने सफदरजंग हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सोमवार रात को डॉक्टरों ने वेंटिलेटर का प्लग निकाल दिया था, क्योंकि सरकार चाहती थी कि पीड़िता की मौत हो जाए, क्योंकि वो एक दलित समुदाय की थी। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि युवती के माता-पिता के साथ यहां पर कोई भी पुलिसवाला नहीं था।

ये भी देखें: चर्चा में फिर राफेल डीलः ऑफसेट क्लाज खत्म होने का क्या होगा असर, क्यों हुआ खत्म

परिवार का एडीजी पर आरोप

आपको बता दें, कि चंद्रशेखर आजाद आज पीड़िता के परिजनों से मिलने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल गए थे। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। बीते मंगलवार सुबह ही हाथरस घटना की पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया।जिसके बाद से ही इस घटना ने राजनीतिक ले लिया हैं। परिवार वालों का आरोप हैं कि एडीजी झूठ बोल रहे हैं। उनकी बेटी ने 22 सितंबर को अपना पहला बयान दिया था उस बनयन में उसने गैंगरेप की बात कही थी। इससे पहले किसी को नहीं पता था कि उनके साथ गैंगरेप किया गया था, क्योंकि वो बेहोश थीं।

ये भी देखें: बाबरी ध्वंसः इकबाल अंसारी की अपील, इसलिए बरी कर दें इन्हें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story