×

Haathras News: नशे के सौदागर को पुलिस ने दबोचा, मिला ये जहरीला सामान

Haathras News: कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने एक अभियुक्त को नशीले पदार्थ व बेचे गए नशीले पदार्थ के रुपयों के साथ गिरफ्तार किया है।

G Singh
Published on: 5 April 2023 6:36 PM GMT
Haathras News: नशे के सौदागर को पुलिस ने दबोचा, मिला ये जहरीला सामान
X
हाथरस पुलिस ने नशीले पदार्थ के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार- (Photo- Newstrack)

Haathras News: कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने एक अभियुक्त को नशीले पदार्थ व बेचे गए नशीले पदार्थ के रुपयों के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने एक किलो 200 ग्राम नशीला पाउडर एवं नशीला पाउडर बिक्री के 50,210 रुपए भी बरामद किए हैं। पुलिस ने शातिर को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक हाथरस देवेश कुमार पाण्डेय के आदेश पर अवैध मादक पदार्थों की बरामदगी एवं तस्करी के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी नगर सुरेंद्र सिंह की निगरानी में थाना हाथरस गेट पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए चैकिंग के दौरान एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

पहले से दर्ज हैं आरोपी पर मुकदमे

गिरफ्तार अभियुक्त प्रशांत कुमार उर्फ पंकज, पुत्र भूप सिंह, निवासी हतीसा कोतवाली हाथरस गेट पर आर्म्स एक्ट के पहले के तीन मुकदमे दर्ज हैं। अभियुक्त के क‌ब्जे से काफी नशे का सामान बरामद किया गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना हाथरस गेट पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर, उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई ओमकार सिंह और सिपाही वीकेश कुमार शामिल थे।

एसपी देवेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि युवाओं को नशे की लत से बचाने के लिए इस प्रकार की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। नशे के अवैध कारोबार को करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। यह अभियान लगातार चलाया जा रहा है। सभी थाना प्रभारियों को सख्त हिदायत दी गई कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। दरअसल, पुलिस को लगातार इलाके में फल-फूल रहे नशे की कारोबार की शिकायत मिल रही है, इसी को देखते हुए पुलिस ऐसे सौदागरों को गिरफ्त में लेने के लिए अभियान चलाए हुए है।

G Singh

G Singh

Next Story