×

हाथरस का बड़ा खुलासा: सरकार को बदनाम करने की साजिश, वेबसाइट ने रचा षड़यंत्र

इस साइट के माध्यम से झूठी खबरें फैलाई गयी। इस वेबसाइट से हजारों लोग जुड गए जिसके कारण अफवाहों को ताकत मिली। इसमें सबसे बडी विशेष बात यह है कि जितने भी लोगों को इस वेबसाइट से जोड़ा गया वो सब आईडी फर्जी निकली हैं।

Newstrack
Published on: 5 Oct 2020 6:26 AM GMT
हाथरस का बड़ा खुलासा: सरकार को बदनाम करने की साजिश, वेबसाइट ने रचा षड़यंत्र
X
हाथरस का बड़ा खुलासा : सरकार को बदनाम करने की साजिश, वेबसाइट ने रचा षड़यंत्र

लखनऊ। हाथरस गैंग रेप मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में एक नई जानकारी सामनने आ रही है कि यह सारी साजिश केन्द्र और प्रदेश सरकार को बदनाम करने के उदेश्य से रची जा रही है। इसके लिए अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर साजिष रची गयी। यहां तक कि एक वेबसाइट को भी बनाकर इसे पेश किया गया है।

वेबसाइट के जरिये देश में दंगे कराने की साजिश

सुरक्षा एजेंसियों को पता चला है कि जस्टिस फार हाथरस नाम की एक वेबसाइट बनाकर देश में दंगे कराने की साजिश रची गयी। जिसके कारण ये धरना प्रदर्षन हुए। इस साइट के माध्यम से झूठी खबरें फैलाई गयी। इस वेबसाइट से हजारों लोग जुड गए जिसके कारण अफवाहों को ताकत मिली। इसमें सबसे बडी विशेष बात यह है कि जितने भी लोगों को इस वेबसाइट से जोड़ा गया वो सब आईडी फर्जी निकली हैं। जांच एजेंसियों के हाथ वेबसाइट की डिटेल्स से जुड़ी पुख्ता जानकारी हाथ लगी है।

ये भी देखें: सीएम योगी के नाम पर ऑनलाइन शॉपिंग में चप्पलों का ऑर्डर, आरोपी गिरफ्तार

समाज में फूट डालने और प्रदेश में नफरत फैलाने की कोशिश

इस वेबसाइट में मास्क लगाकर पुलिस व अधिकारियों को निशाने पर लेने की बातें समझाई गयी हैं। बहुसंख्यक समाज में फूट डालने और प्रदेश में नफरत फैलाने की हर कोशिश की गयी है। जांच एजेंसियों को इस देंगे की वेबसाइट पर इसके अलावा और भी बहुत सारे कॉन्टेंट मिले हैं। अब जांच एजेंसियों से कहा गया है कि वह पूरे मामले की जांच करें कि इस बेवसाइट की स्क्रिप्ट किसने तैयार करवाई।

hathras gangrape case-up government-3

ये भी देखें: ट्रंप ने अस्पताल में मचाया हड़कंप: किया ऐसा काम, जमकर हुई किरकिरी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story