×

तीर्थयात्रियों का बड़ा हादसा: 5 मौतों से यूपी में कोहराम, हाथरस में बोलेरो-ट्रक की भिड़ंत

हाथरस में कासगंज रोड पर नगला जलाल बिजलीघर के पास एक ट्रक और बोलेरो की टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही पांच यात्रियों की मौत हो गई।

Shivani Awasthi
Published on: 5 Jan 2021 3:16 AM GMT
तीर्थयात्रियों का बड़ा हादसा: 5 मौतों से यूपी में कोहराम, हाथरस में बोलेरो-ट्रक की भिड़ंत
X

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सोमवार की देर रात सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। क्षेत्र में राजस्थान के तीर्थयात्रियों से भरी बोलेरो ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में 5 तीर्थ यात्रियों की मौत के बाद कोहराम मच गया, तो वहीं कई यात्री घायल भी हो गए, जिन्हे इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

हाथरस में बोलेरो-ट्रक की टक्कर में 5 की मौत

दरअसल, मामला हाथरस में कासगंज रोड पर नगला जलाल बिजलीघर के पास का है। यहां बीती देर रात एक ट्रक और बोलेरो की टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही पांच यात्रियों की मौत हो गई तथा चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः सरकारी कर्मचारियों को नए साल का तोहफा: हुआ ये बड़ा ऐलान, लोगों में खुशी की लहर

राजस्थान के अलवर से सोरों के लिए निकले थे तीर्थयात्रियों

हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस बल पहुंचा और राहत बचाव कार्य करते हुए घायल को पास के अस्पताल में शिफ्ट किया। वहीं मृतकों के शव भी जब्त कर लिए। हादसे का शिकार बोलेरो सवार लोगों की पहचान को लेकर छानबीन शुरू हुई तो पता चला कि बोलेरो सवार सभी यात्री राजस्थान के अलवर के थे, जो वहां से सोरों गंगाजी जा रहे थे।

road accident

4 घायल, पुलिस ने की पहचान

हलांकि जैसे ही वह कासगंज की तरफ जाने वाली रोड पर पहुंचे बिजली घर के पास सब्जियों से भरा ट्रक बोलेरो के ऊपर चढ़ गया। हादसे के बाद शोर मच गया। जिन पांच लोगों की हादसे में मौत हुई। उनमे एक 10 साल की बच्ची और 5 साल लड़का शामिल है। इसके अलावा एक मृतक की पहचान अलवर निवासी राम निवास मीणा के तौर पर हुई। घायलों में मीरा, आनंद मीणा, महराब, पप्पू राम मीणा का नाम शामिल है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story