×

Hathras News: पानी पिलाते वक्त हिंसक हुए ऊंट ने महिला पर बोला हमला, मौत

Hathras News: ऊंट के अटैक से महिला के सिर पर चोटें आईं, जिससे महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया।

G Singh
Published on: 3 July 2023 6:56 AM GMT
Hathras News: पानी पिलाते वक्त हिंसक हुए ऊंट ने महिला पर बोला हमला, मौत
X
Hathras News (photo: social media )

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सासनी क्षेत्र के एक गांव में महिला ऊंट को पानी पिला रही थी, इसी बीच अचानक ऊंट हिंसक हो गया और उसने महिला के ऊपर हमला बोल दिया। ऊंट ने महिला के शरीर के कई हिस्सों पर हमला बोलकर चोट पहुंचाई। ऊंट के अटैक से महिला के सिर पर चोटें आईं, जिससे महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड लग गई। वहीं मामले की जानकारी होने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

सासनी क्षेत्र के गांव बसगोई निवासी प्रदीप उर्फ पप्पू ऊंट गाड़ी चलाते थे। इसी से उनके परिवार का पालन-पोषण होता है। उनका ऊंट उनके घर के बाहर बंधा हुआ था। इसी बीच पप्पू की 40 वर्षीय पत्नी प्रेमवती ऊंट को पानी पिलाने के लिए उसके पास आई। इसी दौरान एकदम से ऊंट बेकाबू हो गया और उसने प्रेमवती पर हमला बोल दिया। उसके सिर को कुचल दिया। शरीर के अन्य हिस्सों पर भी ऊंट से हमला बोल जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई। ग्रामीण प्रेमवती की चीख-पुकार सुनकर भागे, काफी कडी मशक्कत के बाद लोगों ने लाठी-डंडों से ऊंट पर काबू पाया। जिसके बाद घायल प्रेमवती को परिवार के लोग डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला की मौत के बाद घर पर काफी भीड लग गई

महिला की मौत की जानकारी होने पर परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों की मानें तो ऊंट बंधा हुआ था, अगर वह खुला होता तो अन्य लोगों को भी चोटिल कर सकता था। महिला की मौत की जानकारी गांव के लोगों को हुई तो उसके घर पर काफी भीड लग गई। यहां पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली और फिर वापस चली गई।

G Singh

G Singh

Next Story