×

Hathras News: अज्ञात वाहन ने पिता-पुत्र को रौंदा, पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सिकंदराराऊ के हाईवे पर रविवार को बाइक पर दिल्ली से नवाबगंज फर्रुखाबाद जा रहे पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

G Singh
Published on: 2 July 2023 1:23 PM GMT
Hathras News: अज्ञात वाहन ने पिता-पुत्र को रौंदा, पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर
X
सड़क हादसे में बेटे के बाद मां की भी मौत, पिता की हालत गंभीर: Photo- Newstrack

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सिकंदराराऊ के हाईवे पर रविवार को बाइक पर दिल्ली से नवाबगंज फर्रुखाबाद जा रहे पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदराराऊ पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया, वहीं बेटे को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। वहीं हादसे की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार के लोग भी फर्रुखाबाद से हाथरस पहुंच गए। दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

हादसे के बाद स्थानीय लोग बने मददगार, बुलाई पुलिस, पहुंचाया अस्पताल

जनपद फर्रुखाबाद के नबावगंज निवासी 46 वर्षीय रामवीर सिंह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते थे। रविवार की सुबह वह बाइक पर सवार हो दिल्ली से अपने घर नबावगंज जा रहे थे। उनके साथ उनका बेटा अभिषेक भी बाइक पर सवार था। जैसे ही उनकी बाइक सिकंदराराऊ से गुजरी तो हाइवे पर किसी अज्ञात वाहन ने रामवीर सिंह की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। ये देख स्थानीय लोगों ने तुरंत वहां मदद करने की कोशिश की।

पुलिस को घटना की जानकारी दी। हादसे की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों घायलों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदराराऊ में भर्ती कराया, जहां पर रामवीर सिंह की मौत हो गई। वहीं अभिषेक को प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने रामवीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। हादसे की सूचना मिलने पर मृतक के परिवार के लोग भी कुछ ही घंटों में सिकंदराराऊ और फिर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे गए। पुलिस ने अपनी पंचनामा भरवाकर शव का पोस्टमार्टम कराया। दोपहर बाद पोस्टमार्टम होने पर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद परिवार के लोग शव लेकर चले गए।

G Singh

G Singh

Next Story