×

Hathras News: सांप ने चार लोगों को डसा, एक की मौत, मचा हड़कंप

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र तीन अलग-अलग स्थानों पर सर्प दंश की घटनाएं हुईं। जबकि कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव रतिभानपुर में महिला को सोते वक्त सांप ने डस लिया था। शनिवार को उसका काफी उपचार कराया गया।

G Singh
Published on: 1 July 2023 4:21 PM GMT
Hathras News: सांप ने चार लोगों को डसा, एक की मौत, मचा हड़कंप
X
Hathras News (Pic: Social Media)

Hathras News: बारिश का मौसम शुरू होते ही सर्प दंश के मामले सामने आने लगे हैं। जनपद में चार अलग-अलग जगहों से सर्प दंश की चार घटनाएं सामने आईं। जिनमें एक महिला की मौत हो गई। जबकि तीन जिला अस्पताल में इलाज के बाद ठीक हो गए।

सोते वक्त महिला को डसा था सांप

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र तीन अलग-अलग स्थानों पर सर्प दंश की घटनाएं हुईं। जबकि कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव रतिभानपुर में महिला को सोते वक्त सांप ने डस लिया था। शनिवार को उसका काफी उपचार कराया गया। लेकिन महिला की मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जानकारी के मुताबिक कोतवाली सिंकदराराऊ क्षेत्र के गांव रतिभानपुर निवासी मोनू की 23 साल की पत्नी शोभा अपने घर में सो रही थी। इसी बीच उसे सुबह करीब पांच बजे सांप ने उसे घुटने के नीचे डस लिया। इस बात की जानकारी शोभा ने अपने परिजनों को दी।

जिसके बाद परिवार के लोग उसे उपचार के लिए डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे, लेकिन उसका कोई लाभ नहीं हुआ। परिजनों ने महिला का वायगीरों से भी उपचार कराया, लेकिन इसके बाद भी महिला को कोई स्वास्थ्य लाभ नहीं हुआ। डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने को पुलिस से कहा तो पुलिस ने शनिवार की दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

हाथरस जंक्शन क्षेत्र में तीन को सांप ने डसा

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र गांव बाघऊ निवासी आशीष पुत्र दिनेश कुमार को खेत में काम करते वक्त सांप ने डस लिया। वहीं गांव कैलोरा निवासी शेर सिंह पुत्र भरत सिंह को भी सांप ने डस लिया। इनके अलावा शेखूपुर अजीत निवासी रघुवीर पुत्र रेवती को भी सर्प दंश लगा था। इन सभी के परिवार के लोगों ने तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

G Singh

G Singh

Next Story