×

Hathras News: कलयुगी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट, आशिक के साथ हुई फरार

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला अलगर्जी में एक कलयुगी नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी। फिर प्रेमी के साथ मौके से फरार हो गई।

G Singh
Published on: 6 Jun 2023 5:39 PM GMT
Hathras News: कलयुगी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट, आशिक के साथ हुई फरार
X
कलयुगी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट: Photo- Newstrack

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला अलगर्जी में एक कलयुगी नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी। फिर प्रेमी के साथ मौके से फरार हो गई। घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। इस बात की जानकारी होने पर पुलिस के आला अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। यहां पर फारेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

प्रेम-प्रसंग का विरोध करना पिता के लिए बना जानलेवा

शहर के नगला अलगर्जी निवासी व्यक्ति हाथरस विकास खंड के बेसिक शिक्षा विभाग के एक स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात थे। मंगलवार की दोपहर को वह अपने घर पर बैठे हुए थे। परिजनों की मानें तो इसी दौरान उनको घर के अंदर किसी बाहरी व्यक्ति के होने का आभास हुआ, जिस पर वह अंदर गए तो देखा कि उनकी बेटी किसी युवक के साथ अंदर थी। बताया जा रहा है कि वह युवक हाथरस जंक्शन क्षेत्र का रहने वाला है। उनकी बेटी से मिलने के लिए आया था। इस बात का पिता ने विरोध किया तो बेटी के प्रेमी व बेटी ने उनके सिर पर किसी लोहे के सामान से वार किया। जिससे वह वहीं पर गिर गए और उनकी मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी के साथ फरार हुई बेटी

लोगों की मानें तो शिक्षक पिता की हत्या बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की और फिर उसी के साथ फरार हो गई। नीचे वाले कमरे में बंद शिक्षक के बेटे ने ऊपर जाकर देखा तो उनके होश उड गए और वह चिल्लाने लगा, उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग घर के अंदर गए तो खून में लथपथ शव पड़ा हुआ था।

मौके पर पहुंचे एसपी व एएसपी ने ली घटना की जानकारी

शिक्षक की हत्या की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस, एसपी देवेश पाण्डेय, एएसपी अशोक कुमार सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस फरार बेटी व उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है।

G Singh

G Singh

Next Story