×

Hathras News: टैंकर व ट्रक की भिड़ंत, सड़क हादसे में दो व्यापारियों की मौत

Hathras News: टैंकर में सवार होकर कानपुर निवासी कांच व्यापारी 26 वर्षीय अब्दुल पुत्र शिवली और मैनपुरी के भौगांव निवासी 20 वर्षीय जुबेर पुत्र जाहिर अली जा रहे थे। तभी सिकंदराराऊ के एटा रोड पर रेलवे क्रासिंग के निकट टैंकर की तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।

Network
Published on: 30 May 2023 10:23 PM GMT
Hathras News: टैंकर व ट्रक की भिड़ंत, सड़क हादसे में दो व्यापारियों की मौत
X
road accident in Hathras (Photo-Social Media)

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के एटा रोड रेलवे क्रॉसिंग के निकट दर्दनाक हादसा हो गया। यहां टैंकर और ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई, जिसकी जद में टैंकर में सवार दो व्यापारी आ गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों व्यापारियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दराराऊ पहुंचाया, जहां पर एक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को गंभीर हालत में अलीगढ़ किया गया रेफर, जहां पर उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर दोनों मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे।

कांच और कपड़े का करते थे व्यापार, नहीं पहुंच सके घर

जानकारी के मुताबिक टैंकर में सवार होकर कानपुर निवासी कांच व्यापारी 26 वर्षीय अब्दुल पुत्र शिवली और मैनपुरी के भौगांव निवासी 20 वर्षीय जुबेर पुत्र जाहिर अली जा रहे थे। तभी सिकंदराराऊ के एटा रोड पर रेलवे क्रासिंग के निकट टैंकर की तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। हादसा देख मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय ग्रामीणों ने वहां किसी तरह लोगों को बाहर निकाला। पुलिस को इस घटना सूचना दी गई और मौके पर तत्काल फोर्स पहुंची। लेकिन तब तक टैंकर में सवार दोनों व्यापारी बेसुध हो चुके थे। एंबुलेंस की सहायता से दोनों को अस्पताल भेजा गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिवार के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लग गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए।

हाइवे पर नहीं हैं सुरक्षा के इंतजाम

एटा रोड रेलवे क्रॉसिंग के मार्ग पर अक्सर ट्रैफिक का भारी दबाव रहता है, लेकिन यहां ट्रैफिक को संभालने के लिए यातायात कर्मियों की तैनाती नहीं रहती है। जिसकी वजह से अक्सर यहां एक्सीडेंट की संभावना बनी रहती है। स्थानीय लोगों ने इसको लेकर कई बार स्थानीय अधिकारियों से गुहार भी लगाई है, लेकिन उनका कहना है कि यहां के हालात नहीं सुधरते हैं।

Network

Network

Next Story