Murder or Suicide: खेत में दादा-दादी की समाधि के पास मिला सिर में गोली लगा युवक का शव

Murder or Suicide: आकाश शनिवार की देर शाम को दो युवकों के साथ मुरसान गया था जब वह घर पर आया तो थोड़ी देर रुकने के बाद वापस चला गया और फिर नहीं आया। रविवार को बिचपुरी गांव के एक युवक ने गुड्डी देवी के घर पर फोन करके आकाश के शव की खेत में मिलने की सूचना दी।

G Singh
Published on: 4 Jun 2023 5:12 PM GMT
Murder or Suicide: खेत में दादा-दादी की समाधि के पास मिला सिर में गोली लगा युवक का शव
X
खेत में दादा-दादी की समाधि के पास मिला सिर में गोली लगा युवक का शव: Photo- Social Media

Hathras News: जनपद के थाना मुरसान क्षेत्र के गांव बिचपुरी में खेत में रविवार को दादा दादी की समाधि के पास गोली लगा युवक का शव पड़ा मिला। इस बात की जानकारी होने पर गांव में अफरा-तफरी मच गई। युवक की पहचान पास के ही गांव फरसौटी के रहने वाले आकाश कुमार के रूप में हुई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस व फॉरेंसिक टीम पहुंची। अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी।

मुरसान के गांव बिचपुरी में खेतों की तरफ जा रहे लोगों की नजर पास के खेत में पड़े एक शव पर पड़ी तो लोगों के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची गुड्डी पत्नी गजेंद्र सिंह निवासी फरसौटी मुरसान ने बताया कि उसकी छोटी बहन कमलेश पत्नी मुनेश कुमार गांव में ही रहते थे। वहीं उनका 27 वर्षीय बेटा आकाश भी रहता था। आकाश शनिवार की देर शाम को दो युवकों के साथ मुरसान गया था जब वह घर पर आया तो थोड़ी देर रुकने के बाद वापस चला गया और दो-तीन घंटे गुजरने के बाद भी आकाश घर वापस नहीं आया। रविवार की सुबह बिचपुरी गांव के एक युवक ने गुड्डी देवी के घर पर फोन करके आकाश के शव की खेत में मिलने की सूचना दी।

आकाश के पिता दिल्ली में करते हैं काम

आकाश के पिता मुनेश कुमार काम के सिलसिले में गांव से दिल्ली चले गए थे। वह वहीं पर किराए पर रहकर एक फैक्ट्री में काम करते हैं। आकाश ने अपनी मौसी के यहां रह कर पढ़ाई की। कुछ समय पहले आकाश दिल्ली में एक दवा कंपनी में एमआर के पद पर नौकरी करता था। कुछ समय पहले ही आकाश अपनी मौसी के घर फरसौटी आया था। बिचपुरी गांव में आकाश के खेत हैं और खेत मंे दादी दादी की समाधि बनी हुई है। समाधि के पास ही आकाश का शव मिला, सिर में गोली लगी है। समाधि के ऊपर पिस्टल रखी हुई मिली है।

घटना की जानकारी होते मुरसान पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर फॉरेंसिक टीम, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सादाबाद भी पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। एसएचओ मुरसान योगेश कुमार का कहना है कि खेत में शव पडा मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंच गई।

मौसी कह रही आकाश की हुई हत्या

मौसी ने बताया कि कुछ समय पहले ही आकाश अपने गांव आया था। आकाश को गांव का ही एक युवक, एक युवक के साथ मिलकर मुरसान की तरफ ले गया था। समाधि के ऊपर रखी पिस्टल, जेब में खाली कारतूस मिलने से आकाश की मौसी गुड्डी देवी हत्या का आरोप लगा रही हैं।

अपने परिवार का इकलौता चिराग था आकाश

आकाश तीन भाई बहनों में अकेला था। परिवार के लोग आकाश को लेकर उम्मीद लगाए बैठे थे। कुछ समय पहले ही आकाश दिल्ली में दवाई की कंपनी में पद पर तैनात हुआ था। तो आकाश के माता-पिता खुश रहें। तभी परिवार की जिम्मेदारी आकाश ने अपने कंधों पर ली। अचानक हुए हादसे से परिवार के लोग काफी सदमे में हैं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

G Singh

G Singh

Next Story