Hathras News: काल बनी रोडवेज की बस, बाइक सवारों को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत

Hathras News: वहां से गुजर रही एसडीएम ने घायल बच्चे को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

By
Published on: 9 Aug 2023 2:59 PM GMT
Hathras News: काल बनी रोडवेज की बस, बाइक सवारों को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत
X
road accident in Hathras

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड स्थित गांव रुहेरी के निकट दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दंपति व एक मासूम की मौत हो गई। वहीं करीब छह माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां से गुजर रही एसडीएम ने घायल बच्चे को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों नें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।

छह माह बच्चा गंभीर रूप से घायल, अलीगढ़ रेफर

बुधवार की दोपहर को करीब दो बजे कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव रुहेरी के निकट अलीगढ़ की ओर से आ रहे बाइक सवार दंपति व दो बच्चों को नरौरा डिपो की रोडवेज बस ने रौंद दिया। जिससे दंपति व करीब डेढ़ साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। करीब छह माह का बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। यहां से गुजर रहीं सासनी एसडीएम लवगीत कौर ने घायल बच्चे को अपनी गोद में लिया और अपनी गाड़ी से उसे तुरंत ही जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर प्राथमिक उपचार दिए जाने के बाद बच्चे को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। अभी तक तीनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई।

एक बच्चा गोद में तो दूसरा बाइक पर बैठा था आगे

हादसे के दौरान रोड किनारे मौजूद एक हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटना कैद हुई है। जिसमें साफ दिख रहा है कि बाइक पर करीब डेढ़ साल का बच्चा आगे बैठा हुआ था और छोटा बच्चा महिला की गोद में था। हादसे के दौरान बाइक एक तरफ गिर गई और दंपति व दोनों बच्चे रोड साइड गिरे, जिससे दंपति सहित तीन की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।

एसडीएम ने बताया घटनाक्रम

इस मामले में एसडीएम सासनी लवगीत कौर ने कहा कि मैं अपनी तहसील से आ रही थी, तभी देखा कि रोड पर तीन लोग अचेत अवस्था में पड़े हुए थे, जिसमें तीन की मौत हुई है, घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में रेफर किया गया है।

Next Story