×

Jhansi News: महिला सुरक्षा के दावों की उड़ी धज्जियां, दो युवतियों से गैंगरेप, आरोपित गिरफ्तार

Jhansi News: जनपद के दो अलग-अलग स्थानों पर दो युवतियों के साथ गैंगरेप की वारदात प्रकाश में आई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियतों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

B.K Kushwaha
Published on: 9 Aug 2023 2:42 PM GMT
Jhansi News: महिला सुरक्षा के दावों की उड़ी धज्जियां, दो युवतियों से गैंगरेप, आरोपित गिरफ्तार
X
दो युवतियों से गैंगरेप: Photo- Social Media

Jhansi News: जनपद के दो अलग-अलग स्थानों पर दो युवतियों के साथ गैंगरेप की वारदात प्रकाश में आई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियतों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इन अलग-अलग घटनाओं से जनपद में महिला सुरक्षा के दावों पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

राहचलती लड़की को युवकों ने पकड़ दिया वारदात को अंजाम

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने नवाबाद थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी पुत्री घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। दो तीन दिनों तक तलाश की मगर पता नहीं चला था। इसकी सूचना प्रेमनगर थाने में दी गई थी, तब पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। बाद में लड़की घर वापस आई तो उसने बताया कि मेडिकल कॉलेज के पास दो युवक मिले और उसे पकड़कर ले गए। उसके साथ रेप किया गया। इसके बाद तीन युवक और आए गए। उन्होंने भी उसके साथ रेप किया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने निवाड़ी के पृथ्वीपुर क्षेत्र में रहने वाले हर्ष, सोनू, आशीष और मेडिकल कालेज के पास रहने वाले अनुराग व एरच निवासी पिंटू के खिलाफ दफा 376 डी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को हिरासत में ले लिया है, पूछताछ जारी है।

रिश्ते के चाचा ने भतीजी का किया रेप

एक अन्य घटना में गुरसरांय थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह घर पर थी। तभी रिश्ते में लगने वाला चाचा समेत दो लोग आए और उससे पीने के लिए पानी लिया। जैसे ही वह पानी पिलाने लगी, तभी दोनों लोग उसे बाड़े में पकड़कर ले गए। वहां उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मुकेश अहिरवार समेत दो लोगों के खिलाफ दफा 376डी, 452, 323,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। देरशाम एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के बाद उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story