×

Hathras News: ओयो होटल में रंगादारी का विरोध करने पर चली गोली से दो युवक हुए घायल, हालत गंभीर

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षे़त्र के बाईपास रोड हतीसा पुल के निकट स्थित हैप्पी स्टे ओयो होटल का मामला सामने आया। होटल में ठहरे तीन युवकों से आधी रात को नामजदों ने अभद्रता की थी, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट व पथराव हुआ।

G Singh
Published on: 3 Aug 2023 6:16 AM GMT
Hathras News: ओयो होटल में रंगादारी का विरोध करने पर चली गोली से दो युवक हुए घायल, हालत गंभीर
X
Two youths Injured in Firing at Happy Stay Hotel, Hathras

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षे़त्र के बाईपास रोड हतीसा पुल के निकट स्थित हैप्पी स्टे ओयो होटल का मामला सामने आया। होटल में ठहरे तीन युवकों से आधी रात को नामजदों ने अभद्रता की थी, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट व पथराव हुआ। इस बात से गुस्साए ओयो होटल में ठहरे शिकोहाबाद के युवकों ने लाइसेंसी रायफल से दो युवकों को गोली मार दी। गोली लगने से घायल हुए दो युवकों को जिला अस्पताल से गंभीर हालत में अलीगढ रेफर किया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

कोतवाली हाथरस गेट के हतीसा बाईपास पुल के निकट हैप्पी स्टे नाम का होटल है। यहां पर लोगों के ठहरने की व्यवस्था है। इस होटल में जनपद फिरोजाबाद के कस्बा शिकोहाबाद के मोहल्ला लक्ष्मी नगर निवासी धर्मेंद्र सिंह पु़त्र सुरेश सिंह काले रंग की स्कार्पियों में सवार होकर अपने दो साथियों के साथ पहुंचे। ये तीनों इस होटल में ठहरे हुए थे। बताया जा रहा है कि रात को करीब 12 बजे होटल के निकट स्थित पंडिल ढाबा पर हतीसा निवासी विजय कुमार पुत्र चंद्रमोहन शर्मा, नीतेश पुत्र साहब सिंह निवासी नाई का नगला और एक अन्य युवक खाना खाने पहुंचे। खाना खाने के बाद तीनों युवक पास में ही मौजूद ओयो होटल में मोबाइल फोन की वीडियो रिकार्डिंग करते हुए घुस गए।

आरोप है कि इन तीनों से होटल में ठहरे तीनों युवकों के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया। जिसके बाद इन सभी युवकों के बीच गाली-गलौज व मारपीट होने लगी। मारपीट करते हुए सभी होटल से बाहर रोड पर आ गए, उनके बीच पथराव होने लगा। इस बात से गुस्साए शिकोहाबाद के युवकों ने अपनी लाइसेंसी रायफल से गोली चला दी। गोली विजय व नीतेश के लगी। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग गोली चलने की आवास सुनकर दहशत में आ गए।

छानबीन में जुटी पुलिस

गोली लगने से घायल हुए दोनों युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ रेफर कर दिया गया। मामले की जानकारी होने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। गोली मारने वाले युवक मौके से फरार हो गए। अब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

G Singh

G Singh

Next Story