×

Hathras News: बहन के घर सो रहे भाई पर भरभराकर गिरी दीवार, दर्दनाक मौत

Hathras News:बहन के घर के पास बने पशुओं के घेर में सो रहे भाई पर अचानक भरभराकर दीवार गिर गई। लोगों ने आनन-फानन में उसे मलबे से बाहर निकाला।

Network
Published on: 18 May 2023 3:32 PM GMT
Hathras News: बहन के घर सो रहे भाई पर भरभराकर गिरी दीवार, दर्दनाक मौत
X
Hathras News (photo: social media )

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव भुर्रका में एक दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई। यहां बहन के घर के पास बने पशुओं के घेर में सो रहे भाई पर अचानक भरभराकर दीवार गिर गई। लोगों ने आनन-फानन में उसे मलबे से बाहर निकाला। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से युवक के घर में मातम पसर गया है।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

जनपद अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र के गांव खुशीपुरा निवासी 24 वर्षीय पुष्पेंद्र पुत्र राजपाल की बहन की ससुराल सिकंदराराऊ के गांव भुर्रका में आया हुआ था। रात को वह बहन के घर के पास बने घेर में सो रहा था। इसी बीच पशुओं के घेर की दीवार उसके ऊपर गिर गई, यह दीवार किस वजह से गिरी इसके बारे में कुछ बताया नहीं जा सका है। लोगों का कहना है कि दीवार काफी पुरानी थी और वहां पानी भी जमा था, लेकिन पुष्पेंद्र ने इसका ध्यान नहीं दिया। वह नींद में रहा होगा जब दीवार का मलबा उसके ऊपर आ गया। वो नीचे दब गया, दीवार गिरने की तेज आवाज सुनते ही ग्रामीण मौके पर दौड़े। देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद मलबे को हटाकर पुष्पेंद्र को बाहर निकाला। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने पर पुष्पेंद्र के अलीगढ़ के गांव के लोग भी सिकंदराराऊ पहुंच गए।

पुष्पेंद्र की मौत की जानकारी से वो खुद को संभाल नहीं पा रहे थे। स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। पुष्पेंद्र के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल परिसर में बने पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। गुरूवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद रोते-बिलखते परिवार के लोग शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए अलीगढ़ के गांव भुर्ररा चले गए।

Network

Network

Next Story