×

बाराबंकी में भिड़े ट्रक-ट्रेलर: सड़क पर ही जल गए दो लोग, तड़प-तड़प कर हुई मौत

यह हादसा रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग पर बहरेला नहर के पास हुआ। भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग पर स्थित बहरेला नहर के पास लखनऊ से सीमेंटड चद्दर लादकर सिलीगुड़ी जाने के लिए ट्रेलर आ रहा था।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 8:30 AM GMT
बाराबंकी में भिड़े ट्रक-ट्रेलर: सड़क पर ही जल गए दो लोग, तड़प-तड़प कर हुई मौत
X
बाराबंकी में भिड़े ट्रक-ट्रेलर: सड़क पर ही जल गए दो लोग, तड़प-तड़प कर हुई मौत (PC: social media)

बाराबंकी: बाराबंकी में देर रात दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टककर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों में जबरदस्त आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में ट्रक के क्लीनर और ट्रेलर के ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। जबकि ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें:कपूरथला-लखनऊ समेत 30 जगहों पर सीबीआई के छापे, 17 सैन्य अफसरों पर मुकदमा दर्ज

यह हादसा रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग पर बहरेला नहर के पास हुआ

यह हादसा रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग पर बहरेला नहर के पास हुआ। भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग पर स्थित बहरेला नहर के पास लखनऊ से सीमेंटड चद्दर लादकर सिलीगुड़ी जाने के लिए ट्रेलर आ रहा था। तभी भिटरिया की ओर से एक खाली ट्रक आ रही थी। दोनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसके बाद ट्रक और ट्रेलर दोनों में आग लग गई।

barabanki barabanki (PC: social media)

ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल था

वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक ट्रक के क्लीनर और ट्रेलर के ड्राइवर की जलकर मौत हो चुकी थी। वहीं ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल था। ट्रेलर के ड्राइवर का नाम विश्राम यादव उर्फ कल्लू था और वह अयोध्या का रहने वाला था। वहीं ट्रक के ड्राइवर का नाम शुभम था और रायबरेली जिले का रहने वाला था।

ये भी पढ़ें:भाजपा के हुए स्वपन दासगुप्ता: अब TMC पर पड़ेंगे भारी, राज्यसभा से दिया इस्तीफा

रामसनेहीघाट के क्षेत्राधिकारी पंकज सिंह ने बताया

रामसनेहीघाट के क्षेत्राधिकारी पंकज सिंह ने बताया कि बीती रात करीब ढाई बजे एक ट्रक दरियाबाद की तरफ से आ रहा था और एक ट्रेलर हैदरगढ़ की तरफ से आ रही थी। दोनों की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों में आग लग गई। जिसके चलते ट्रेलर का ड्राइवर और ट्रक का क्लीनर जिंदा जल गए। जबकि ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story