×

बढ़ रही गांजा तस्करी: पुलिस ने किया खुलासा, हत्थे चढ़ा ये गिरोह

प्रतापगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतरराज्जीय गांजा तस्कर गिरोह, लगभग 3 कुंतल गांजा, 1लाख 60 हजार नकदी, उत्तर प्रदेश शासन लिखा व मोनोग्राम बना सफारी, इंडिगो और 5 मोबाइल के साथ शागिर,अब्दुल्ला, रमेश जायसवाल, सोनू जायसवाल तस्कर गिरफ्तार, जबकि सरगना समेत 4 गांजा तस्कर फरार है।

Rahul Joy
Published on: 30 May 2020 12:45 PM GMT
बढ़ रही गांजा तस्करी: पुलिस ने किया खुलासा, हत्थे चढ़ा ये गिरोह
X
gaanja taskari

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश शासन लिखी गाड़ी से हनक के साथ होती है गांजा तस्करी। भाजपा सांसद का करीबी प्रधानसंघ का ब्लाक अध्यक्ष निकला अंतरराज्जीय गांजा तस्कर गिरोह का सरगना। प्रतापगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतरराज्जीय गांजा तस्कर गिरोह, लगभग 3 कुंतल गांजा, 1लाख 60 हजार नकदी, उत्तर प्रदेश शासन लिखा व मोनोग्राम बना सफारी, इंडिगो और 5 मोबाइल के साथ शागिर,अब्दुल्ला, रमेश जायसवाल, सोनू जायसवाल तस्कर गिरफ्तार, जबकि सरगना समेत 4 गांजा तस्कर फरार है।

4 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता में बताया कि कोहड़ौर थाना इलाके के मदाफरपुर गांव का दबंग प्रधान विपिन कुमार उर्फ सोनू जायसवाल गिरोह का सरगना है जो अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। सरगना का साला सलवन निवासी सोनू जायसवाल समेत 4 लोगो को बरामद माल के साथ गिरफ्तार किया गया है जबकि मुख्य सरगना प्रधानसंघ का ब्लाक अध्यक्ष विपिन कुमार उर्फ सोनू जायसवाल ,गुड्डू सिंह,मनोज जायसवाल,मुईनुद्दीन चारो अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जिनकी धरपकड़ को पुलिस हांथ पांव मार रही है।

हिन्दी पत्रकारिता दिवस: इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, कोरोना बना वजह

तलाश जारी है

पुलिस अधीक्षक का दावा है कि इस गिरोह की एक माह से निगरानी की जा थी और अब जाकर हमारी टीम जिसकी अगुआई अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी, सीओ पट्टी रमेशचन्द्र कर रहे थे इस टीम में शामिल स्वाट टीम व कंधई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। ये गिरोह उड़ीसा से भारी मात्रा में गांजे की खेप लाकर जिले में व आसपास के जिलों में खपाया करते थे। इस गिरोह में कई जिलों के तस्कर शामिल है, पूंछतांछ के आधार पर अभी अन्य की तलाश जारी है।

आपको बता दें कि भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता का चहेता है गिरोह का सरगना इलाके का दबंग विपिन कुमार उर्फ सोनू जायसवाल जो फिलहाल अभी फरार है और पुलिस उसे दबोचने के लिए हाँथपांव मार रही है। फिलहाल यह तो समय ही बताएगा कि सांसद के चहेते के गिरेबान तक पुलिस के हांथ पहुचते है या फिर कांप जाएंगे सत्ता के आगे पुलिस के हांथ।

रिपोर्टर- धीरेन्द्र प्रताप सिंह, प्रतापगढ़

सपा चुनाव में अब किसी बड़ी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी: अखिलेश यादव

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story