×

हाइटेक चोर! ऐसे करते हैं चोरी कि जानकर हो जायेंगे हैरान, लग्जरी गाड़ियों...

ताजा मामला जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के आईटीआई मोड़ के निकट की बताई जा रही है। पीड़ित मुंशीलाल की इसी जगह लबे सड़क मार्बल और पत्थर और पत्थर की मूर्तियों की पुरानी दुकान है। मुंशीलाल दुकान के पिछले हिस्से में घर बनाकर निवास भी करता है।

SK Gautam
Published on: 14 Jan 2020 10:37 AM GMT
हाइटेक चोर! ऐसे करते हैं चोरी कि जानकर हो जायेंगे हैरान, लग्जरी गाड़ियों...
X

रायबरेली: सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र होने के चलते रायबरेली जिला यूपी के वीवीआईपी जिले में गिना जाता है। ऐसे में यहां के क्रिमिनल भी हाइटेक हो गए हैं। चोरी जैसी वारदात को अंजाम देने के लिए अब यहां के चोर बाक़ायदा लग्जरी गाड़ियों से आ रहे हैं। बड़े आराम से घटना को अंजाम देकर चले जा रहे, भुक्तभोगी शिकायत करने थाने पर जाए तो पुलिस चोर को पकड़ कर लाने की बात कहती है ऐसा आरोप है।

ये भी देखें : पाकिस्‍तान का काला सच: भारत के खिलाफ अब ये बड़ी प्लानिंग, अलर्ट पर सेना

लग्जरी गाड़ी से दो चोर दुकान के पास आए...

ताजा मामला जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के आईटीआई मोड़ के निकट की बताई जा रही है। पीड़ित मुंशीलाल की इसी जगह लबे सड़क मार्बल और पत्थर और पत्थर की मूर्तियों की पुरानी दुकान है। मुंशीलाल दुकान के पिछले हिस्से में घर बनाकर निवास भी करता है। सोमवार की देर रात किसी पहर लग्जरी गाड़ी से दो चोर उसकी दुकान के पास आए।

[playlist type="video" ids="500210"]

बाहर रखे शिवलिंग समेत नंदी आदि की मूर्ति को धड़ाधड़ गाड़ी पर लादा और नौ दो ग्यारह हो गए। वारदात को अंजाम दे रहे चोर दिलेरी के साथ वारदात को अंजाम दे रहे थे, उन्हें न पुलिस का भय था न गांव और घर वालों के जाग जाने का डर।

ये भी देखें : धूमधाम से निकाली गई उत्तरायणी कौथिग मेले की शोभायात्रा

पुलिस ने कहा पकड़ कर लाओ तो कार्यवाही होगी

लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में उनकी ये कारस्तानी क़ैद हो रही थी जिससे दोनो अंजान थे। सुबह जब मालिक को कैमरा देखने पर पता चला तो उसने पुलिस को खबर की। पुलिस ने रटा हुआ जवाब दिया कि पकड़ कर लाओ तो कार्यवाही होगी। हालांकि उक्त मामले में सर्किल सीओ, गोपीनाथ सोनी का कहना है मामला संज्ञान में नही है। पीड़ित की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नही मिली है। अगर तहरीर मिलती है तो निश्चित ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story