×

फिर टूटा सुरक्षा चक्रः डॉन की बहन का खुदकुशी का प्रयास, लोकभवन के सामने हड़कम्प

बेबी खान ने बताया कि वह राजाजीपुरम में रहती है। उसके भाई पर पुलिस के कई आरोप है। वह फरार चल रहा है तो पुलिस आए दिन उसके घर आकर तरह तरह से उसे परेशान कर रही है। इसी से ऊबकर उसने यह कदम उठाया है।

Newstrack
Published on: 22 Oct 2020 10:09 AM GMT
फिर टूटा सुरक्षा चक्रः डॉन की बहन का खुदकुशी का प्रयास, लोकभवन के सामने हड़कम्प
X
फिर टूटा सुरक्षा चक्रः डॉन की बहन का खुदकुशी का प्रयास, लोकभवन के सामने हड़कम्प Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)  

लखनऊ: लोकभवन के आत्महत्या करना एक नया फैशन बनता जा रहा है। पुलिस के तत्पर होने के बाद भी आए दिन यहां इस तरह की घटनाएं लगता हो रही हैं। आज एक बार फिर एक युवती ने अपनी जान देने की कोशिश की। पता तब चला वह चिल्लाने लगी। आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर मालूम हुआ कि उसने नींद की गोलियां खा ली थी। सीरियल किलर सोहराब के साढ़ू की बहन बेबी खान ने आरोप लगाया कि नाका पुलिस लगातार प्रताड़ना देने का काम कर रही है। इसलिए उसे यह कदम उठाना पड़ा है।

ये भी पढ़ें:उड़ेगी चीनी सेना: बड़े-बड़े टैंक होंगे निस्तेनाबूत, आ रही एयर-लॉन्च मिसाइल

पुलिस कहती है कि भाई को सामने लाओ वरना तुम्हे भी जेल भेज दिया जाएगा

बेबी खान ने बताया कि वह राजाजीपुरम में रहती है। उसके भाई पर पुलिस के कई आरोप है। वह फरार चल रहा है तो पुलिस आए दिन उसके घर आकर तरह तरह से उसे परेशान कर रही है। इसी से ऊबकर उसने यह कदम उठाया है। बेबी खान ने बताया कि पुलिस कहती है कि भाई को सामने लाओ वरना तुम्हे भी जेल भेज दिया जाएगा। मुझे भाई के बारे में कुछ भी नहीं पता इसके बाद भी पुलिस उससे कहती है कि भाई के बारे में तुम सब कुछ जानती हो।

lko-matter lko-matter Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

पुलिस से परेशान बेबी खान ने बताया

पुलिस से परेशान बेबी खान ने बताया कि पुलिस से परेशान होकर ही उसने आज नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की है। इलाज के दौरान भी उसने कहा कि अगर पुलिस का अत्याचार फिर से शुरू हुआ तो वह अपनी जान दे देगी। पुलिस प्रताड़ना की बात से साफ इंकार कर रही है। पुलिस ने दावा किया कि वह केवल पूछताछ के लिए उसके घर गयी थी।

lko-matter lko-matter Photo By Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

ये भी पढ़ें:ले रहे गधों से ट्रीटमेंट: ऐसे इसलिए कर रहे कोरोना वॉरियर्स, लगते हैं गले

पुलिस ने बताया कि बेबी खान का भाई एक सीरियल किलर गैंग का सक्रिय सदस्य है। उस पर कैंट थाने पर कई मुकदमे दर्ज हैं। उस पर चेन लूट, गुंडा टैक्स, मारपीट समेत अन्य मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस ने दावा किया बेबी खान का भाई भइयू अक्सर बेबी खान से मिलने आता है।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story