×

भयानक हादसा: चलती बाइक में लगी आग, नन्ही चीखें और तबाह हो गया परिवार

यूपी के बांदा में एक बड़ा हादसा हो गया है। जीं यूपी के बांदा से सटे महोबा के कबरई कस्बे में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। कस्बें में तेज गति से मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर एक ट्रक से टकरा गई। मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकिल में आग लग गई।

Vidushi Mishra
Published on: 16 July 2023 3:47 PM GMT
भयानक हादसा: चलती बाइक में लगी आग, नन्ही चीखें और तबाह हो गया परिवार
X

नई दिल्ली : यूपी के बांदा में एक बड़ा हादसा हो गया है। जीं यूपी के बांदा से सटे महोबा के कबरई कस्बे में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। कस्बें में तेज गति से मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर एक ट्रक से टकरा गई। मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकिल में आग लग गई। जिस मोेटरसाइकिल में आग लगी थी, उसमें एक बच्चे सहित 3 लोग की जलकर मौत हो गई।

यह भी देखें... गजब: पिता की मौत के बाद इस लड़की ने अपनी शादी में जो किया… हैरत में डाल देगा

मामले की जानकारी देते हुए सदर पुलिस उपाधीक्षक जटाशंकर राव का कहना है कि शनिवार की शाम कबरई कस्बा के राजीव नगर निवासी अनिल प्रजापति अपने चार साल के बेटे और साथी बिज्जू के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर हमीरपुर जिले के रीवन गांव से अपने घर लौट रहे थे, उसी समय तेज रफ्तार में चल रही मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर कबरई कस्बे में महोबा की तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

बताते चले कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर मौजूद लोगों की देखकर हालात खराब हो गई थी। लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।

यह भी देखें... मुस्लिम नेता-KBC सवाल: फोन-ओ-फ्रेंड को भी नहीं पता था जवाब, तोड़े थे सारे रिकार्ड

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story