×

भीषण हादसे से एटा में मची चीख-पुकार, डंपर की टक्कर से आदमी के हुए चीथड़े

प्रभारी थानाध्यक्ष एन डी तिवारी ने बताया कि आज प्रातः ग्राम सरानी निवासी 50 वर्षीय राधेश्याम अपनी पत्नी गुड्डी देवी व परिवार के एक भतीजे हरदेव के साथ मोटर साइकिल से गांव निगोहसन पुर अपनी साली की पुत्री की शादी में शामिल होने जा रहे थे

Newstrack
Published on: 16 March 2021 9:41 AM GMT
भीषण हादसे से एटा में मची चीख-पुकार, डंपर की टक्कर से आदमी के हुए चीथड़े
X
एटा में हुआ भयानक हादसा, डंफर की टक्कर से एक की मौत (PC: social media)

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा आगरा मार्ग पर ग्राम हिम्मतपुर के समीप जावडा चौकी के पास वाइक से साली की पुत्री की शादी मे शामिल होने जा रहे मोटरसाइकिल सवारों को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे एक की मौत हो गई तथा दो गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:रायबरेली में हाहाकार: ड्रेन में डूबकर दो किशोर की मौत, 48 घंटे बाद निकला शव

प्रभारी थानाध्यक्ष एन डी तिवारी ने बताया

प्रभारी थानाध्यक्ष एन डी तिवारी ने बताया कि आज प्रातः ग्राम सरानी निवासी 50 वर्षीय राधेश्याम अपनी पत्नी गुड्डी देवी व परिवार के एक भतीजे हरदेव के साथ मोटर साइकिल से गांव निगोहसन पुर अपनी साली की पुत्री की शादी में शामिल होने जा रहे थे, तभी गांव हिम्मतपुर के समीप एक अज्ञात डंफर की चपेट में आ गये जिसमें 50 वर्षीय राधेश्याम पुत्र भीकम सिंह की मौत हो गई तथा उनकी पत्नी गुड्डी देवीव परिवार का भतीजा हरदेव पुत्र मुंशी लाल गंभीर रूप से घायल हो गये। राधेश्याम अपने साढू नत्थू सिंह के यहाँ निगोहसन पुर जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:कैबिनेट फैसले पर दोपहर 3 बजे वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को अंजाम दे डंफर चालक मय डंफर के मौके से फरार हो गया है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story