×

रायबरेली में हाहाकार: ड्रेन में डूबकर दो किशोर की मौत, 48 घंटे बाद निकला शव

जानकारी के अनुसार रविवार को मिल एरिया थाना क्षेत्र के शारदा नहर पर रविवार दोपहर कुछ छात्र नहाने पहुंच गए थे।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 9:05 AM GMT
रायबरेली में हाहाकार: ड्रेन में डूबकर दो किशोर की मौत, 48 घंटे बाद निकला शव
X
रायबरेली: ड्रेन में डूबकर अमेठी के दो किशोर की मौत, 48 घंटे बाद ड्रेन से निकाला गया शव (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में अड़तालीस घंटे पहले नहर में डूबे दो छात्रों का शव आज बरामद हुआ है। मृतक दोनों छात्रों में से एक छात्र अमेठी के गौरीगंज कोतवाली और दूसरा जामो थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी है। शव बरामद होने की खबर मिलते ही दोनों के घरों पर कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

ये भी पढ़ें:कैबिनेट फैसले पर दोपहर 3 बजे वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी

रविवार को मिल एरिया थाना क्षेत्र के शारदा नहर पर रविवार दोपहर कुछ छात्र नहाने पहुंच गए थे

जानकारी के अनुसार रविवार को मिल एरिया थाना क्षेत्र के शारदा नहर पर रविवार दोपहर कुछ छात्र नहाने पहुंच गए थे। इन्हीं छात्रों में त्रिपुला स्थित मिश्रा हॉस्टल में रहने वाले दो छात्र आकाश और मयंक जो न्यू स्टैंडर्ड स्कूल के इंटर मीडिएट के छात्र थे। वो भी अवकाश में दर्जनों अन्य साथियों के साथ मिल एरिया के उमरा चेक ड्रेन के पास नहाने पहुंचे थे। नहाते समय एकाएक दोनों ड्रेन में डूबने लगे साथियों ने बचाने की कोशिश भी कि लेकिन उनकी कोशिशें नाकाम हो गई। जिस पर साथी ग्रामीणों ने मदद के लिए गुहार लगाई। पहले ग्रामीण मौके पर पहुंचे उन्होंने अपने स्तर से प्रयास किया लेकिन छात्रों का पता नही चल सका।

ये भी पढ़ें:तूफानों से कांपी दुनिया: रेत और बर्फ ने तबाह किया सब कुछ, लाखों की आबादी प्रभावित

इसके बाद रेस्क्यू के लिए एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची

इसके बाद रेस्क्यू के लिए एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची। रविवार शाम तक फिर सोमवार दिन भर एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू करती रही लेकिन नतीजा शून्य रहा। आज सुबह जब रेस्क्यू फिर शुरू हुआ तो एक लाश भटपुरवा तो दूसरी बरखा पुर गांव के निकट मिली। मृतक छात्रों की पहचान अमेठी जिले के गौरीगंज कोतवाली अंतर्गत माधवपुर गांव निवासी आकाश त्रिपाठी (16) पुत्र संजय त्रिपाठी और जामो थाना क्षेत्र के पूरे गोपी तिवारी गांव निवासी मयंक तिवारी (16) पुत्र बृजेश कुमार तिवारी के रूप में हुई है।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story