दर्दनाक सड़क हादसा: बुझ गए 3 घरों के चिराग, परिजनों का हुआ बुरा हाल

लखनऊ- कानपुर हाईवे पर  उन्नाव जिले के अंतर्गत भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें लखनऊ से लौट रहे तीन दोस्तों की में मौत हो गई। तीनों कानपुर के रहने वाले थे। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

suman
Published on: 23 Feb 2020 2:31 PM GMT
दर्दनाक सड़क हादसा: बुझ गए 3 घरों के चिराग, परिजनों का हुआ बुरा हाल
X

उन्नाव:लखनऊ- कानपुर हाईवे पर उन्नाव जिले के अंतर्गत भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें लखनऊ से लौट रहे तीन दोस्तों की में मौत हो गई। तीनों कानपुर के रहने वाले थे। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह पढ़ें.....भूकंप से थर्राया देश: 8 की मौत-21 घायल, हजारों इमारतें जमींदोज, मची अफरातफरी

बता दें कि कानपुर के गोविंद नगर निवासी हरीश गुरुवानी डीजे संचालक है। शनिवार को लखनऊ के रमाडा में डीजे लगा हुआ था। हरीश ने डीजे में काम करने वाले मजदूर रावतपुर आनंद नगर कानपुर निवासी सचिन सैनी (23) पुत्र सत्यनारायण सैनी, रजत शर्मा (24) पुत्र शिव कुमार गुप्ता व अपने पार्टनर राजेश गुप्ता (35) निवासी गोविंद नगर को डीजे बजाने के लिए लोडर से लखनऊ भेजा।

यह पढ़ें.....आग ने मचाया भीषण तांडव, तीन बच्चों की जलकर मौत, सीएम ने लिया बड़ा एक्शन

कार्यक्रम खत्म होने के बाद घर लौटते वक्त रविवार सुबह करीब चार बजे लखनऊ- कानपुर हाईवे पर सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर नरी गांव के सामने अचानक लोडर पलट गया। उसे सीधा करने की कोशिश में लगे सचिन, रजत और राजेश को पीछे से आ रही डीसीएम ने रौंद दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुमित व रोहित घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

एक और सड़क हादसा

बता दें इससे पहले आज ही सुबह हरदोई जिले में एक और सड़क हादसा हुआ। इसमें बाइक व रोड़वेज की बस के साथ भीषण भिड़ंत हो गई। जिसमें मां, बेटे व बहन समेत तीन की मौत हो गई। आप को बता दें की पांली थाना इलाके के खमरिया मोड़ के पास बाइक व विपरीत दिशा से आ रही रोडवेज की बस के साथ भीड़ंत में मोटरसाइकिल के परखच्चे उ़ड़ गए। जिसमें तीनों की मौत हो गई।

तीनों शादी समारोह में शामिल होने के लिए बगल के शहर में जा रहे थे। जहां उनकी बाईक दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पंचनामा के लिए भेज दी है।

suman

suman

Next Story