×

अस्पताल के स्टाफ ने तीमारदार से की मारपीट, इलाज के अभाव में बुजुर्ग की मौत

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के जिला अस्पताल जहां आज एक तीमारदार को इमरजेंसी के सारे स्टाफ ने जम कर मारा पीटा। पीड़ित का आरोप है कि वह अपने मरीज को दिखाने के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी में पहुंचा था।

SK Gautam
Published on: 23 April 2019 11:01 AM GMT
अस्पताल के स्टाफ ने तीमारदार से की मारपीट, इलाज के अभाव में बुजुर्ग की मौत
X

गोरखपुर: एक तरफ जहां डाक्टर को भगवान माना जाता है तो वहीं दूसरी तरफ आज जिला अस्पताल में अलग ही मंजर नजर आया, जिसमें डाक्टर रक्षक की बजाय मरीजों के भगवान भक्षक बनते नजर आये। जिसकी बानगी आज देवरिया जनपद में देखने को मिली जहां अपनी गलती को छुपाने के लिए डाक्टर और स्टाफ ने पहले तीमारदार की पिटाई की, फिर इमरजेंसी डियूटी छोड़ फरार हो गये। और सही समय पर इलाज न हो पाने के कारण एक बीमार बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच स्थिति को अपने नियंत्रण में ले लिया।

ये भी देखें :हेलीकॉप्टर मामला : राजीव सक्सेना ने विदेश यात्रा की अनुमति के लिए अदालत का रुख किया

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के जिला अस्पताल जहां आज एक तीमारदार को इमरजेंसी के सारे स्टाफ ने जम कर मारा पीटा। पीड़ित का आरोप है कि वह अपने मरीज को दिखाने के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी में पहुंचा था। मरीज को देखने के बाद डाक्टर ने बहार की दवा लिख दी जिसके बाद तीमारदार की डाक्टर से कहा सुनी हो गई, इस बात से नाराज इमरजेंसी में तैनात सारे स्टाफ ने उसके साथ मार पीट शुरू कर दी। इस घटना के बाद पूरा इमरजेंसी खाली हो गया डॉक्टर समेत स्टाफ इमरजेंसी सेवा छोड़ कर फरार हो गए।

इस दौरान इलाज के अभाव में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर उपजिलाधिकारी, सीओ सदर समेत भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया । मामला शांत होने के बाद डॉक्टरों ने उपचार सेवा शुरू की ।

ये भी देखें :न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च हमले के जवाब में किए गए सीरियल ब्लास्टः श्रीलंका

इस बाबत उपजिलाधिकारी दिनेश मिश्रा का कहना था कि कुछ तीमारदार और डॉक्टर में कुछ कहासुनी हुआ है जिससे इमरजेंसी सेवा ठप्प हो गई थी हम और सीओ साहब ने स्थिति को अपने नियंत्रण में ले लिया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story