हियुवा कार्यकर्ताओं का तांडव: उपजिलाधिकारी के ऑफिस में जम कर काटा बवाल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो ने सिद्धार्थनगर की प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा कर रख दिया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में शोहरतगढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि व युवा के देवीपाटन मण्डल के अध्यक्ष सुभाष गुप्ता व उनके पुत्र युवा के कार्यकर्ता उपजिलाधिकारी शोहरतगढ़ के कार्यालय में उपजिलाधिकारी के सामने ही तांडव करते नज़र आ रहे हैं।

इसके अलावा वायरल हो रहे वीडियो में हियुवा नेता योगी सरकार की दुहाई देते हुए प्रशासन को ताख पर रख दिया और अपना ही फरमान सुनाते व गालियां देते दिख रहे हैं। सूत्रों की माने तो ज़मीनी विवाद को लेकर शोहरतगढ़ के अपना दल के विधायक चौधरी अमर सिंह और हियुवा के नेता सुभाष गुप्ता आमने सामने हैं।

ये भी पढ़ें: रोड़ पर आ जाएंगे आजम खान- कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

वही शोहरतगढ़ प्रशासन के सामने इस अभद्रता को लेकर जब ज़िला प्रशासन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वायरल हो रहा वीडियो लगभग दो सप्ताह पुराना है। उसमें दो पार्टी के जमीन का मामला है और उसी को लेकर दोनों पक्ष तहसील में गये थे और कुछ भीड़ भी इकट्ठा हुई थी। यह मामला उसी दिन सुलझ गया था। और एसडीएम ने अपने स्तर से कार्यवाही भी किया था।

ये भी पढ़ें: पटनाः बिहार के वित्त मंत्री सुशील मोदी ने 2 लाख 11 हजार 761 करोड़ का बजट पेश किया

आज की डेट में ऐसी कोई भी तनावपूर्ण स्थिति नही है उस समय जमीनी विवाद को लेकर थोड़ा हाई आवाजे तेज थीं। लेकिन कोई मारापीटी नही हुई है। इस मामले में एसडीएम से रिपोर्ट भी मांगी गई है अगर कोई मामला सामने आता है तो आगे कारवाही करेंगे।

ये भी पढ़ें: करोड़ों कमाता है ये पहाड़! देता है इतने पैसे कि देश की जीडीपी है इसके भरोसे

वहीँ जब प्रशासन के सामने हो रहे सारे घटनाक्रम का सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि डेकोरम का सम्मना करना चाहिए। दो लोगो के बीच में जमीनी विवाद में लोग उत्तेजित हो जाते हैं। लेकिन जब तक कोई किसी के साथ मार-पीट इत्यादि न करे तो हमारा भी काम भी यही है कि इस तरह का मामला आगे न बढ़े और मामले को कानूनन तरीके से निबटाया जा सके।

लेकिन बड़ा सवाल यह है कि अगर सुशाशन का नारा देने वाली योगी सरकार के ही युवा नेता ही गुंडागर्दी करेंगे तो उत्तर प्रदेश के गुंडों औऱ उनके पार्टी के नेताओं में क्या फर्क रह जायेगा।

ये भी पढ़ें: टेलीकॉम कंपनियों के लिए खुशखबरी, अब सरकार देने जा रही ये फायदे

    Tags: