×

जानिए किसने कहा विधानसभा में तुमसे कम गुण्डा नहीं हैं हम

प्रदेश की योगी सरकार के कभी हमसफर रहे ओमप्रकाश राजभर इन दिनों भाजपा सरकार से बेहद नाराज हैं। उनकी नाराजगी का आलम यह है कि आज विधानसभा में राज्यपाल के

Deepak Raj
Published on: 17 Feb 2020 5:03 PM GMT
जानिए किसने कहा विधानसभा में तुमसे कम गुण्डा नहीं हैं हम
X

लखनऊ। प्रदेश की योगी सरकार के कभी हमसफर रहे ओमप्रकाश राजभर इन दिनों भाजपा सरकार से बेहद नाराज हैं। उनकी नाराजगी का आलम यह है कि आज विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान जब उन्हे बोलने का मौका मिलातो उन्होंने मुख्यमंत्री योगी सरकार की योजनाओं के साथ ही भाजपा के दलित और पिछड़ा प्रेम का जमकर मजाक उड़ाया।

ये भी पढ़ें-मोदी सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में बुरे फंसे राहुल, मनमोहन को बता दिया…

विधानसभा में कार्यवाही के दौरान जब दलीय नेताओं को बोलने का अवसर आया तो भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह सरकार केवल कागजों पर काम करने वाली सरकार है हकीकत में कहीं कुछ नहीं दिख रहा है। बेरोजगारी मंहगाई अपने चरम पर है दलितों के नाम पर सरकार छलावा कर रही है।

हम भी कम गुंडा नही हैं, तुमसे बड़े गुंडा हैं-ओमप्रकश राजभर

इस पर सत्ता पक्ष की तरफ से शोरशराबा जब शुरू हो गया तो ओमप्रकाश राजभर ने उनसे चुप रहने को कहा इस पर भी जब सत्त पक्ष के लोग हंगामा करते रहे तो ओमप्रकश राजभर अपना आपा खो बैठे और बोले कि गुण्डागर्दी न दिखाईए, ‘हम भी कम गुंडा नही हैं, तुमसे बड़े गुंडा हैं।’

इसके बाद भी जब भी सत्ता पक्ष की तरफ से हंगामा होता रहा तो उन्होंने फिर कहा कि चिल्लाने से मंत्री पद नहीं मिलेगा, माल खिलाओ, तब बनोगे मंत्री।’इसके बाद अधिष्ठाता सुरेश श्रीवास्तव ने राजभर को रोका और कहा कि अब आप अपनी बात समाप्त कीजिए।

ये भी पढे़ं-अपराधियों का सरकार के साथ प्राइवेट पब्लिक पार्टनरशिप हो गया है- दीपक सिंह

इसके बाद राजभर अपने आसन पर आ गए लेकिन ओमप्रकाश राजभर की तल्ख टिप्पणी की पूरे सदन में चर्चा होती रही।

वहीं दूसरी तरफ एक और अन्य पार्टी अपना दल के नीलरतन पटेल ने कहा कि सदन में सदस्यों की संख्या के हिसाब से उनका दल कांग्रेस से भी बड़ाहै।

पर उनके दल का नम्बर हमेशा कांग्रेस के बाद ही आता है। यह उनके दल के साथ बड़ी नाइंसाफी है। इस पर अधिष्ठाता ने उन्हे आश्वासन दिया कि भविष्य में उनकी बात का ध्यान रखा जाएगा।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story