×

पत्नी के ठंडा खाना परोसने पर पति ने कर ली आत्महत्या

यूपी के बरेली शहर में एक फिर बार से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस बार एक व्यक्ति ने केवल इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी पत्नी ने रखा हुआ खाना परोस दिया था। पति ने गांव के एक मंदिर में जाकर आत्महत्या कर ली।

Aditya Mishra
Published on: 16 March 2019 11:18 AM GMT
पत्नी के ठंडा खाना परोसने पर पति ने कर ली आत्महत्या
X
प्रतीकात्मक फोटो

बरेली: यूपी के बरेली शहर में एक फिर बार से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस बार एक व्यक्ति ने केवल इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी पत्नी ने रखा हुआ खाना परोस दिया था। पति ने गांव के एक मंदिर में जाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वही मौके पर पहुंची पुलिस कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक थाना सीबीगंज के थाना क्षेत्र के गांव खडुआ में रहने वाले राजीव गंगवार ने बीती रात अपनी पत्नी से खाना खाने को माँगा तभी राजीव की पत्नी खाना ले आई अचानक राजीव ने खाना ठंडा बताकर खाना छोड़ दिया और इसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हो गया।

इसी बात से आक्रोशित राजीव चुपचाप घर से निकल गया और गांव के ही एक मंदिर में जाकर फांसी लगा ली। जब परिवार को इस बात की खबर लगी और जाकर देखा तब तक मौत हो चुकी थी।

मृतक के भाई महेश ने बताया कि उनका भाई खाना खा रहे थे अचानक वह खाना बीच में ही छोड़कर चले गए और मंदिर में जाकर फांसी लगा ली | वही महेश बताया कि उनका भाई खेती का काम करता था और उसके दो बच्चे है | घटना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जाँच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...बरेली को मिला हवाई अड्डे का तोहफा, उड्डयन मंत्री ने किया उद्घाटन

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story