×

बरेली को मिला हवाई अड्डे का तोहफा, उड्डयन मंत्री ने किया उद्घाटन

लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के बरेली को हवाई अड्डे के रूप में बड़ी सौगात मिली है। आज बरेली में हवाई अड्डे की विधिवत शुरआत हो गई है। उत्तर प्रदेश के सरकार के उड्डयनमंत्री नंद गोपाल नंदी ने फीता काटकर हवाई अड्डे का उद्घाटन किया।

Dharmendra kumar
Published on: 10 March 2019 8:52 AM GMT
बरेली को मिला हवाई अड्डे का तोहफा, उड्डयन मंत्री ने किया उद्घाटन
X

बरेली: लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के बरेली को हवाई अड्डे के रूप में बड़ी सौगात मिली है। आज बरेली में हवाई अड्डे की विधिवत शुरआत हो गई है। उत्तर प्रदेश के सरकार के उड्डयनमंत्री नंद गोपाल नंदी ने फीता काटकर हवाई अड्डे का उद्घाटन किया।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के साथ सांसद धर्मेंद्र कश्यप और जिले के कई विधायक मौजूद रहे। हालांकि बरेली से अगले महीने ही उड़ान भरी जा सकेंगी। इस कार्यक्रम में अव्यवस्था भी देखने को मिली जब नागरिक उड्डयन मंत्री को फीता काटने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मंत्री को आनन फानन में फीता काटकर उद्घाटन करना पड़ा।

यह भी पढ़ें.....मेरे साथ हैं नेताजी, उनसे पूछकर ही बनाई नई पार्टी: शिवपाल सिंह यादव

इस मौके उड्डयन मंत्री नंदी ने पीएम और मोदी की तारीफ करते हुए कहा उनकी प्रेरणा से देश में काम किया जा रहा है ताकि हवाई चप्पल पहने वाला हवाई जहाज में बैठकर यात्रा कर सके। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द सूबे में इसी तरह के 9 हवाई अड्डे खोले जाएंगे।

यह भी पढ़ें.....राजस्थान में भारतीय सेना ने मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन

आपको बता दें आचार संहिता लगने से पहले इन दिनों शहरों में कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास तेजी से किये जा रहे हैं। ताकि जनता से विकास के मुद्दे पर वोट मांगा जा सके।

यह भी पढ़ें.....CISF के 50वें स्थापना दिवस पर बोले मोदी- आपका काम कितना कठिन है मैं यह समझ सकता हूं

पिछले एक सप्ताह में बरेली में एक टैक्स टाइल इंडस्ट्रीज, एक हॉस्पिटल का विस्तार, एक हवाई अड्डे की स्थापना, एक स्वास्थ्य केंद का उद्घाटन के साथ, इज्जतनगर स्टेशन पर एक्सीलेटर की स्थापना जैसे कई महत्वपूर्ण कार्य किये गए हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story