×

Bulandshahr News: नमाज पढ़ रही पत्नी की हत्या, हत्यारोपी पति गिरफ्तार

Bulandshahr News: हत्या के पीछे अवैध संबंधों में बाधक बनने की बात बताई जा रही है।

Sandeep Tayal
Published on: 29 March 2023 9:15 PM GMT
Bulandshahr News: नमाज पढ़ रही पत्नी की हत्या, हत्यारोपी पति गिरफ्तार
X
Bulandshahr Crime (Photo-Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के सिकंदराबाद में रमजान के पाक माह में एक दरिंदे पति ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर उस समय हत्या कर दी जब वह नमाज पढ़ रही थी। बताया जाता है कि अवैध संबंधों में बाधक बनने पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और आला कत्ल बरामद कर लिया है।

अवैध संबंधों में बाधक बनने पर की हत्या!

जनपद बुलंदशहर के सिकंदराबाद में रहने वाले इकराम पुत्र इस्लाम का निकाह 3 वर्ष पूर्व साबरा निवास क्वारसी जनपद अलीगढ़ के साथ हुआ था। आरोप है कि आए दिन पति के अवैध संबंधों को लेकर पति और पत्नी के बीच में झगड़ा होता था। यामीन ने बताया कि साबरा ने रमजान रखे थे और वह नमाज पढ़ रही थी कि उसी समय उसके पति ने सिर पर हथौड़े से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया और मौत के घाट उतार डाला। वारदात के बाद हत्यारोपी पति घर से भागा नहीं, बल्कि शव के पास ही घर में मौजूद रहा। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची सिकंदराबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मौके से आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

सिकंदराबाद के क्षेत्राधिकारी विकास प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका के भाई नबी हसन ने मृतका के पति इकराम व 2 अन्य के खिलाफ पत्नी की अवैध संबंधों में बाधक बनने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story