×

Moradabad News: निर्माण विभाग की ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 25 मजदूर घायल

Moradabad News: घायलों के अनुसार चालक संजय ने शराब पी रखी थी। वह नशे में ड्राइविंग कर रहा था। ट्रैक्टर-ट्रॉली को मोड़ते समय ये हादसा हो गया, जिससे ट्रॉली में सवार सभी मजदूर घायल हो गए।

Sudhir Goyal
Published on: 29 March 2023 8:13 PM GMT
Moradabad News: निर्माण विभाग की ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 25 मजदूर घायल
X

Moradabad News: भोजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खानपुर के पास बुधवार को मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई। जिससे ट्राली में सवार 25 मजदूर घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए मुरादाबाद जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा मजदूरों का उपचार किया जा रहा है।भोजपुर थाना क्षेत्र ग्राम गुलारिया निवासी नन्हे पीडब्ल्यूडी विभाग में प्राइवेट ठेकेदारी की नौकरी करते हैं। वह बुधवार को गांव से मजदूरों को लेकर सड़क बनाने के लिए मुंडापांडे थाना इलाके में जा रहे थे। इस बीच उसी समय यह हादसा हो गया।

25 मजदूर हुए घायल

घायलों के परिजनों ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में लगभग 25 मजदूर सवार थे। हादसे के दौरान सभी मजदूर घायल हो गए। घायलों के अनुसार ट्रैक्टर-ट्राली चालक गुलारिया ग्राम निवासी संजय ने शराब पी रखी थी। संजय शराब के नशे में ड्राइविंग कर रहा था। ट्रैक्टर-ट्रॉली को मोड़ते समय ये हादसा हो गया, जिससे ट्रॉली में सवार सभी मजदूर घायल हो गए।

एएमओ डॉक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। 6 मजदूर गंभीर रूप से घायल थे, जिनको बेहतर इलाज के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है। थाना प्रभारी संजय पंचाल ने बताया कि सूचना पाते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल ले आई। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा हैं।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story