×

Moradabad News: बगल में बाइक लगाकर मारी लात, व्यापारी से लूटे 1.75 लाख

Moradabad News: एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए हैं, दो बाइक सवार सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं। पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Sudhir Goyal
Published on: 28 March 2023 2:21 PM GMT (Updated on: 28 March 2023 4:33 PM GMT)
Moradabad News: बगल में बाइक लगाकर मारी लात, व्यापारी से लूटे 1.75 लाख
X
Moradabad News (सोशल मीडिया)

Moradabad News: थाना कुंदरकी क्षेत्र में तमंचे के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से 1.75 लाख की नगदी लूटने की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने व्यापारी की बाइक को धक्का देकर गिरा दिया और तमंचा तानकर लूट कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश बाइक से फरार हो गए, व्यापारी ने उठकर चीख-पुकार मचाई और पुलिस को जानकारी दी। उधर, सरेशाम हुई इस घटना से शहर में सनसनी फ़ैल गई।

व्यापारी का पीछा कर रहे थे बदमाश

मामला कुन्दरकी थाना इलाके के डोमघर मोहनपुर मार्ग का है। यहां रहने वाले अख्तर मलिक ट्रकों की बॉडी तैयार करने में इस्तेमाल होने वाली लकड़ी का व्यापार करते हैं। व्यापारी के अनुसार सोमवार शाम वह मुरादाबाद में दुकानदारों से पैसे उठाकर अपने घर कुंदरकी स्थित मोहनपुर लौट रहे थे। तभी बीच रास्ते में पीछे से आए बदमाशों ने उनकी बाइक के बगल में अपनी बाइक लगाकर उन्हें गिरा दिया। वो कुछ समझ पाते तब तक दोनों बदमाशों ने उनकी बाइक में रखे डेढ़ लाख़ रुपए निकाल लिए और उनपर तमंचा ताने रखा। फिर उनकी जेब में रखे 25 हज़ार रुपए भी छीन लिए। व्यापारी अख्तर के अनुसार बाइक सवार बदमाशों के चेहरे ढके हुए थे। वो पहले से उसका पीछा कर रहे थे। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए और व्यापारी का मोबाइल छीन खेतों में फेंक दिया। लूट की घटना की सूचना पाकर कुंदरकी थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने पीड़ित व्यापारी से वारदात की जानकारी ली।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाश

एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए हैं, दो बाइक सवार सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं। पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story