×

Jalaun News: सड़क पर खड़े डंपर का टायर बदल रहा था क्लीनर, पीछे से आ रही थी मौत, दो वाहनों की भिड़ंत में हुआ दर्दनाक हादसा

Jalaun News: हादसा होते ही एक्सप्रेस-वे पर हड़कंप मच गया। अन्य वाहन चालकों द्वारा जानकारी मिलने पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के कर्मचारी मौके पर पहुंचे।

Afsar Haq
Published on: 28 March 2023 1:55 PM GMT
Jalaun News: सड़क पर खड़े डंपर का टायर बदल रहा था क्लीनर, पीछे से आ रही थी मौत, दो वाहनों की भिड़ंत में हुआ दर्दनाक हादसा
X
Jalaun Road Accident (photo: social media )

Jalaun News: जालौन ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां पर खड़े डंपर में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीछे वाले डंपर के परखच्चे उड़ गए, वहीं डंपर का टायर बदल रहे क्लीनर की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होते ही एक्सप्रेस-वे पर हड़कंप मच गया। अन्य वाहन चालकों द्वारा जानकारी मिलने पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी, तब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं, क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात बहाल कराया गया। मृतक के परिजनों को पुलिस ने हादसे की खबर दी। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाले वाहन चालक की तलाश की जा रही है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

झांसी की तरफ से आ रहा था बेकाबू डंपर

मंगलवार की सुबह बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर क्लीनर खड़े डंपर में पंचर टायर बदल रहा था। उसे नहीं पता था कि उसके पीछे से बेकाबू डंपर के रूप में उसकी सांसें छीनने वाला आ रहा है। झांसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने किलोमीटर 208 के पास पीछे से उसके वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाला चालक मौके से अपनी जान बचाकर फरार हो गया। दोनों वाहनों की टक्कर से घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। वहीं वाहनों की लंबी कतार लगने की वजह से वहां लंबा ट्रैफिक जाम भी लगा रहा। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। फरार हुए डंपर के ड्राइवर की तलाश की जा रही है। हादसे की खबर लगते ही परिजनों भी मौके पर पहुंच गए, उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि घर से कमाने के लिए निकला उनका अपना अब उनके बीच नहीं रहा। वो घटनास्थल पर उनका रो-रोकर बेहाल होते रहे। आसपास के लोग उन्हें शांत कराने का प्रयास करते नजर आए।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story