×

Moradabad News: मुरादाबाद पुलिस का नया कारनामा! आरोपी को सामने लाए बिना ही कर दिया हत्याकांड का खुलासा

Moradabad News: मुरादाबाद पुलिस का नया कारनामा, हत्यारोपी को सामने लाए बिना किया स्पोर्ट्स कारोबारी की हत्याकांड का खुलासा।

Sudhir Goyal
Published on: 27 March 2023 11:26 PM GMT
Moradabad News: मुरादाबाद पुलिस का नया कारनामा! आरोपी को सामने लाए बिना ही कर दिया हत्याकांड का खुलासा
X
मुरादाबाद: पुलिस का नया कारनामा! आरोपी को सामने लाए बिना ही कर दिया हत्याकांड का खुलासा

Moradabad News: मुरादाबाद पुलिस का नया कारनामा, हत्यारोपी को सामने लाए बिना किया स्पोर्ट्स कारोबारी की हत्याकांड का खुलासा। आपको बता दें कि विगत दिनों मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस इलाके में 13 जनवरी 2022 को स्पोर्ट्स कारोबारी को कुशांक गुप्ता की हत्या हुई थी। मुरादाबाद पुलिस ने जांच के दौरान सामने आए खुशवंत सिंह नाम के व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद इस हत्याकांड का खुलासा किया है परंतु आरोपी सामने नहीं आए। पुलिस का कहना है कि यह हत्या भाजपा नेता व मुंडा पांडे ब्लॉक के पूर्व ब्लाक प्रमुख ललित कौशिक ने सुपारी देकर कराई थी, ललित कौशिक का स्पोर्ट्स कारोबारी से एक दुकान खाली कराने को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद से ही उनमें नाराजगी चल रही थी।

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रामगंगा बिहार में स्पोर्ट्स कारोबारी कुशांक गुप्ता हत्याकांड का मुरादाबाद पुलिस ने अनोखा खुलासा किया है। इस खुलासे में बीते कुछ समय पूर्व राम गंगा विहार स्थित एक निजी चैनल के संपादक ललित कौशिक द्वारा स्पोर्ट्स कारोबारी कुशांक गुप्ता की गोली मार हत्या कर दी गई थीय़ इस संबंध में मुरादाबाद एस एसपी हेमराज मीणा ने कुशांक हत्याकांड का खुलासा किया है।

इस हत्याकांड में शामिल आरोपी की काफी समय से पुलिस तलाश कर रही थी लेकिन अचानक मुरादाबाद पुलिस ने उस हत्याकांड के आरोपी ललित कौशिक को 24 मार्च शनिवार को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह भाजपा के केबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने जा रहे थे। ललित कौशिक मुंडापांडे क्षेत्र के ब्लॉक प्रमुख एवं एसएस चैनल के संपादक हे ललित कौशिक को उस समय मूंढापांडे पुलिस ने रास्ते से गिरफ्तार कर लिया था उनकी गिरफ्तारी एक और अपरहण केस में बताई गई थी।

खुलासे पर उठ रहे सवाल

48 घंटे के बाद मुरादाबाद पुलिस ने कुशांक गुप्ता हत्याकांड के मामले आरोपी ललित कौशिक वा उसका एक अन्य साथी खुशवंत उर्फ भीम पुत्र विजेंद्र निवासी ग्राम हुमायूंपुर थाना भोजपुर को गिरफ्तार किया किया गया है। प्रेसवार्ता के दौरान जब आरोपियों के फोटो खींचने के दौरान मीडियाकर्मियों सवाल किया तो एसएसपी हेमराज मीणा पत्रकारों सवाल से बचते हुए नजर आए। अमूमन जब पुलिस किसी केस का खुलासा करती है तब आरोपी और हत्या में शामिल हथियार दोनों को मीडिया में दिखाया जाता है लेकिन लेकिन मुरादाबाद पुलिस ने नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए आरोपी को मीडिया कर्मियों के सामने नहीं लाई। पुलिस के इस खुलासे के खूब चर्चा हो रही है। समाजवादी पार्टी के लोग कहते नजर आ रहे हे की आरोपी सत्ताधारी पार्टी का है इसलिए मिडिया से उसे दूर रखा गया।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story