×

कलयुगी पति की शर्मनाक करतूत, पत्नी के साथ करता था ऐसा गंदा काम

Deepak Raj
Published on: 1 March 2020 4:10 PM GMT
कलयुगी पति की शर्मनाक करतूत, पत्नी के साथ करता था ऐसा गंदा काम
X

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव संभलहेड़ा निवासी एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिसके बाद पीड़ित पत्नी के परिजनों ने पुलिस से आरोपी पति पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें-मोदी सरकार का ऐलान, अगर किए ये काम तो मिलेंगे एक करोड़ रुपए

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत आरोपी पति और उसके परिजनों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। दरअसल आपको बता दें कि कुछ महीने पहले संभलहेड़ा निवासी शोएब गांव की ही एक युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था।

परिजनों ने दोनों का निकाह करा दिया

जिसके बाद युवती के परिजनों ने अपनी बेटी की बरामदगी के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मऊ जनपद से दोनों को बरामद भी कर लिया था। उसके बाद समाज के लोगों की रजामंदी और बेज्जती के डर से युवती के परिजनों ने दोनों का निकाह करा दिया था।

तब से दोनों मऊ जनपद में ही रह रहे थे। युवती के परिजनों का आरोप है कि जब भी उनकी बेटी से फोन पर उनकी बात होती थी तो वह बताती थी कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर घिनौनी हरकतें करता है। लेकिन लड़की के परिजन सब चुपचाप सहते रहे।

दो दिन पहले लड़की के परिजन उस समय सदमे में आ गए जब उन्हें गांव में पता चला कि उनके दामाद ने उनकी बेटी की एक अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दी है। वीडियो में कलयुगी पति शोएब अश्लीलता की सभी हदे पार कर घिनौनी हरकतें करता नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें-प्रदूषण को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, जानिए इसके बारे में

जिसके बाद लड़की के परिजन मीरापुर थाने पहुंचे और आरोपी दामाद पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत आरोपी शोएब, उसके माता-पिता और दो भाइयों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू दिए हैं।

पुलिस लगातार मीरापुर थाना क्षेत्र में स्थित गांव संभलहेड़ा में आरोपी के घर पर लगातार दबिश भी दे रही है। लेकिन सभी परिजन घर से फरार हैं। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story