ICICI में लाखों की लूट: फिल्मी अंदाज में बैंक पहुंचे बदमाश, ऐसे दिया घटना को अंजाम

अंबेडकर नगर के टांडा नगर क्षेत्र में दिनदाहड़े बदमाशों अपना खौफ फैला रहे हैं। टांडा नगर क्षेत्र में बदमाशों ने आईसीआईसीआई बैंक में 20 लाख रूपये की लूटकर भाग गए। बदमाशों ने बैंक को बिल्कुल फिल्‍मी अंदाज में लूटा है।

Published by Vidushi Mishra Published: August 27, 2019 | 4:52 pm
Modified: August 27, 2019 | 7:45 pm
ICICI में लाखों की लूट: फिल्मी अंदाज में बैंक पहुंचे बदमाश, ऐसे दिया घटना को अंजाम

ICICI में लाखों की लूट: फिल्मी अंदाज में बैंक पहुंचे बदमाश, ऐसे दिया घटना को अंजाम

उत्तर प्रदेश : अंबेडकर नगर के टांडा नगर क्षेत्र में दिनदाहड़े बदमाशों अपना खौफ फैला रहे हैं। टांडा नगर क्षेत्र में बदमाशों ने आईसीआईसीआई बैंक में 38 लाख रूपये की लूटकर भाग गए। बदमाशों ने बैंक को बिल्कुल फिल्‍मी अंदाज में लूटा है। बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर आए थे। दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाश सोमवार दोपहर 12.40 बजे बैंक के अंदर घुसे। तीन बदमाश बैंक के अंदर और एक बाहर गेट पर खड़ा हो गया।

यह भी देखें… बुरा फंसे कांग्रेस नेता! करोड़ों की बेनामी संपत्ति पर ताबड़तोड़ एक्शन, सीज हुआ होटल

बैंककर्मियों को लिया असलहे के बल पर

बैंक के अंदर गए बदमाशों ने पहुंचते ही बैंककर्मियों को असलाहे के बल पर अपनी कैद में लें लिया और दो बैगों में रुपये भर लिए। शोर की आवाज सुनकर जब गार्ड अंदर आया तो वह बैंक का नजारा देखकर दंग रह गया। उसने तुरन्त ही बाहर निकलकर बैंक का गेट बंद कर दिया। लेकिन बाहर खड़े बदमाश ने उस पर पिस्टल तान दी। जिसके बाद उसने गेट खोल दिया।

वहीं अंदर गए तीनों बदमाश दो बैग लेकर निकल आए। बैंककर्मियों के अनुसार, बदमाश 38 लाख रुपये लूटकर भागे हैं। माजरा समझ कर आसपास के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। जिस पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया।

यह भी देखें… BJP नेता की बेटी इंटरनेट पर बनी सनसनी, फॉलोअर्स में ये सबसे आगे

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, 12-15 राउंड फायरिंग होने से भगदड़ मच गई। 15-20 मिनट के अंदर भीड़भाड़ वाले इलाके में घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित अयोध्या मार्ग की ओर फरार हो गए। सूचना के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए।

स्थानीय थाने की पुलिस के अलावा एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र, एएसपी अवनीश कुमार मिश्र भी मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन शुरू की। घटना पर  एसपी ने कहा कि नाकेबंदी कर दी गई है, लुटेरों को बहुत जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा।