×

ये क्या, उधार के पैसे नहीं लौटा पाया तो काट दी युवक की जीभ!

यूपी के शाहजहांपुर में पैसे के विवाद के चलते एक ट्रक ड्राईवर ने दूसरे ड्राईवर की जीभ काट ली। जीभ काटने के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

Aditya Mishra
Published on: 8 July 2019 3:20 PM GMT
ये क्या, उधार के पैसे नहीं लौटा पाया तो काट दी युवक की जीभ!
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पैसे के विवाद के चलते एक ट्रक ड्राईवर ने दूसरे ड्राईवर की जीभ काट ली। जीभ काटने के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल हालत में ट्रक चालक को थाने लेकर गए।

जहां पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके घायल को जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया। वही पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत मांगते लेखपाल को किया गिफ्तार

पैसे को लेकर हुआ था विवाद

घटना थाना रौजा क्षेत्र के मेजबान होटल के पास की है। यहां कानपुर निवासी ट्रक चालक हरीश चंद्र और ट्रक चालक शमीम के बीच पैसे को लेकर कुछ विवाद हो गया।

दोनों के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों में मारपीट होने लगी। तभी ट्रक चालक हरीश चंद्र ने दूसरे ट्रक चालक शमीम की जीभ काटकर अलग कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और घायल ट्रक चालक के परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुचे परिजनों ने घायल हालत में ट्रक चालक शमीम को थाने ले गए।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने 378 लेखपालों को बांटे लैपटाॅप

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

जहां पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायल को जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

घायल ट्रक चालक की पत्नी के मुताबिक कानपुर के ट्रक चालक हरीश चंद्र ने मेजबान होटल के पास फोन करके बुलाया था। उसके कुछ देर बाद मेरे पास फोन आया कि मेरे पति की जीभ काट दी है। मौके पर देखा तो घायल हालत मे मेरे पति जमीन पर पड़े थे। वजह पैसे को लेकर विवाद हुआ है।

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि दो ट्रक चालकों मे बीच विवाद मे एक ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक चालक कि जीभ काट ली है। इस संबंध मे मुकदमा दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story