×

सपा की पूर्व MLA मंजू सिंह के बंद कोल्डस्टोरेज में मिला शराब का जखीरा, मचा हड़कंप

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि मनियर पुलिस व एसओजी टीम द्वारा कल रात्रि संयुक्त रुप से मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए कस्बा मनियर के गंगापुर मुहल्ले में सपा की पूर्व विधायक मंजू सिंह के बंद पड़े कोल्डस्टोरेज पर छापेमारी की ।

Newstrack
Published on: 17 March 2021 11:30 AM GMT
सपा की पूर्व MLA मंजू सिंह के बंद कोल्डस्टोरेज में मिला शराब का जखीरा, मचा हड़कंप
X
सपा की पूर्व MLA मंजू सिंह के बंद कोल्डस्टोरेज में मिला शराब का जखीरा, मचा हड़कंप (PC: social media)

बलिया: जिले की मनियर पुलिस ने सपा की पूर्व विधायक मंजू सिंह के बंद पड़े कोल्डस्टोरेज से कल रात्रि छापेमारी कर 18 लाख रुपये मूल्य की अरुणांचल प्रदेश निर्मित 52 पेटी मे 2496 शीशी तथा तीन बोरी में 460 शीशी अंग्रेजी शराब बरामद किया है । पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है । बरामद शराब बिहार भेजने के लिये कोल्डस्टोरेज में रखी गई थी ।

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र: कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते औरंगाबाद में 4 अप्रैल तक सार्वजनिक सभा करने पर रोक

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने बताया

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि मनियर पुलिस व एसओजी टीम द्वारा कल रात्रि संयुक्त रुप से मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए कस्बा मनियर के गंगापुर मुहल्ले में सपा की पूर्व विधायक मंजू सिंह के बंद पड़े कोल्डस्टोरेज पर छापेमारी की । पुलिस ने कोल्डस्टोरेज परिसर से 18 लाख रुपये मूल्य की अरुणांचल प्रदेश निर्मित 52 पेटी मे 2496 शीशी तथा तीन बोरी में 460 शीशी अंग्रेजी शराब बरामद किया है । मौके से 20 खाली शीशी , 40 रैपर व 17 ढक्कन भी बरामद हुआ है । उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर संगम यादव पुत्र चमन यादव निवासी बिलारी थाना सुखपुरा जनपद बलिया को गिरफ्तार किया है ।

गिरफ्तार शराब तस्कर संगम यादव ने प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी दी है

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर संगम यादव ने प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी दी है कि वह पंचानन यादव पुत्र चन्द्रदीप यादव निवासी जनेऊपुर थाना गड़वार बलिया व अखिलेश यादव पुत्र परमात्मा यादव निवासी तपनी थाना सुखपुरा बलिया से मिलकर आजमगढ़ से हरियाणा यह अवैध शराब लाकर मन्जू सिंह के बन्द कोल्ड स्टोरेज में रखे थे । हम लोग आजमगढ़ के दाम पर हरियाणा निर्मित शराब लाते हैं और उसे ऊचे दामों पर बिहार में बेचकर अपने परिवार का निर्वहन करते हैं । इस गोरखधंधे में सपा की पूर्व विधायक मंजू सिंह की भूमिका को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि पुलिस प्रकरण के हर पहलू की जांच कर रही है ।

ये भी पढ़ें:तबाही वाला सर्च ऑपरेशन: टूट गए कश्मीरियों के आशियानें, दर्जनों परिवार बेघर

बांसडीह पुलिस व स्वाट टीम द्वारा एक पिकअप में 116 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया

उधर बांसडीह पुलिस व स्वाट टीम द्वारा एक पिकअप में 116 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया । पुलिस अधीक्षक ताडा ने बताया कि बांसडीह पुलिस व एसओजी टीम द्वारा आज तड़के संयुक्त रुप से मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुल्तानपुर घाघरा नदी घाट के पास से एक पिकअप में लदा हुआ 116 पेटी प्रत्येक पेटी में 48 सीसी कुल करीब 1002 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया । दौराने कार्यवाही 03 अभियुक्त रात्रि का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे । बरामद पिकअप पर फर्जी कूट रचित नंबर प्लेट लगा हुआ था , जो चेक करने पर मोटरसाइकिल का निकला ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story