×

अवैध शराब भट्टियों का भंडाफोड, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़ कोतवाली पुलिस ने गंगा किनारे स्थित अवैध रूप से संचालित शराब की तीन भट्टियों का पुलिस ने भंडफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया जबकि चार मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

Dharmendra kumar
Published on: 1 April 2019 3:05 PM GMT
अवैध शराब भट्टियों का भंडाफोड, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
X

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़ कोतवाली पुलिस ने गंगा किनारे स्थित अवैध रूप से संचालित शराब की तीन भट्टियों का पुलिस ने भंडफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया जबकि चार मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में लहन, तैयार कच्ची शराब, व उसको तैयार करने वाले उपकरण और एक बाइक बरामद की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...पुलिस ने जब्त की 21 लाख रुपए की अवैध शराब, ट्रक से ले जाई जा रही थी बिहार

आपको बता दें की गढ़ कोतवाली में प्रेसवार्ता कर पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डा यशवीर सिंह के आदेशा पर पुलिस चुनाव के मद्देनजर खादर क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब की चेकिंग अभियान कर रही थी, पुलिस को क्षेत्र के गांव बलवापुर के निकट गंगा किनारे गंगा नगर में अवैध रूप से कच्ची शराब की भट्टियों के चलने की सूचना दी गई, सूचना पर पुलिस ने बताए गए स्थान पर दबिश दी तो मौके पर तीन शराब की भटि्यां चल रही थी।

यह भी पढ़ें...लालू और तेजस्वी यादव से सीटें मांगी थी: तेज प्रताप

पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो मौके पर शराब बनाने वाले आरोपितों में भगदड़ मच गई, पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि चार लोग मौके से फरार हो गए, पुलिस ने मौके से तीन ड्राम, तीन पतीली, तीन सीमेंट प्लेट, तीन पाइप, तीन बोतल पाइप, एक सिलिंडर, एक चूल्हा, एक बाइक 1000 लीटर लहन 210 लीटर कच्ची तैयार शराब बरामद की।

यह भी पढ़ें...एटा: सपा नेता द्वारा आचार संहिता उल्लंघन करने पर FIR दर्ज

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपित ने अपना नाम कुंवरपाल, विनोद व सुनील बलवापुर बताया, जबकि फरार साथियों का नाम चुकर, गोविंद, हीरालाल, अमरजीत बलवापुर बताया, पुलिस ने उक्त सभी आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story