×

यूपी के इस जिले से गायब हुई सरकारी फाइलें, भ्रष्टाचार के मिले थे संकेत

जिले के शहर कोतवाली अंतर्गत बस स्टॉप स्थित एआरएम कार्यालय में सोमवार को ऑफिस खुलते ही हड़कंप मच गया। कार्यालय के एक कमरे में रखी जरूरी फाइले जलाकर राख कर...

Deepak Raj
Published on: 3 March 2020 10:14 AM GMT
यूपी के इस जिले से गायब हुई सरकारी फाइलें, भ्रष्टाचार के मिले थे संकेत
X

रायबरेली। जिले के शहर कोतवाली अंतर्गत बस स्टॉप स्थित एआरएम कार्यालय में सोमवार को ऑफिस खुलते ही हड़कंप मच गया। कार्यालय के एक कमरे में रखी जरूरी फाइले जलाकर राख कर दी गई थी, वहीं कुछ फाइले वहां से गायब भी थी।

ये भी पढ़ें-मोदी सरकार को बड़ा झटका, बेरोजगारी दर चार महीने में सबसे ज्यादा

मौजूद कर्मचारियों ने मामले की सूचना अपने उच्चाधिकारियों व पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। अपनी नई कारगुजारियों के चलते जिले का एआरएम कार्यालय हमेशा ही सुर्खिया में बना रहता है।

एमएसटी घोटाले को लेकर चर्चा में बना था ये कार्यालय

कुछ समय पहले एमएसटी घोटाले को लेकर चर्चा में बना कार्यालय अभी उससे उबर भी नही पाया था कि आज फिर एक बार चर्चा का केंद्र बन गया। कार्यालय के एक कमरे में रखे जरूरी दस्तावेज व फाइलों में अज्ञात कारणों से आग लग गई और वो जलकर खाक हो गई।

प्रमोद कुमार ने बताया कि कुछ जरूरी फाइलें भी गायब है

ये भी पढ़ें-यूपी के हर जिले में युवाओं के लिए युवा हब बना रही प्रदेश सरकार: सीएम योगी

घटना बीती रात की बताई जा रही है। कार्यालय सहायक प्रमोद कुमार ने बताया कि कुछ जरूरी फाइलें गायब भी है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच तो जरूर शुरू कर दी है लेकिन कयास यही लगाया जा रहा है कि इस मामले में अंदर का ही कोई कर्मचारी मिला है जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व विकास भवन में सीडीओ के निर्देश पर भी सरकारी फाइलें जलाए जाने का मामला प्रकाश में आया था।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story