×

इमरान मसूद का पत्‍नी संग डांस करते वीडियो वायरल, मौलाना बोले, इस्लाम में हराम

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी इमरान मसूद का पत्‍नी के साथ डांस करने का सोशल मीडिया वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुस्लिम संगठनों और मौलाना ने आपत्ति जताई है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 April 2019 4:06 PM GMT
इमरान मसूद का पत्‍नी संग डांस करते वीडियो वायरल, मौलाना बोले, इस्लाम में हराम
X

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी इमरान मसूद का पत्‍नी के साथ डांस करने का सोशल मीडिया वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुस्लिम संगठनों और मौलाना ने आपत्ति जताई है और इसे इस्‍लाम में हराम करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि इमरान मसूद को इस जुर्म के लिए माफी मांगनी चाहिए।

बताया जा रहा है कि इमरान मसूद का वायरल वीडियो किसी समारोह का है। इस वीडियो में इमरान मसूद का परिवार बॉलिवुड फिल्‍म 'नया दौर' के गीत उड़े जब-जब जुल्‍फें तेरी....पर डांस करता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें...कानपुर: सीओ की तहरीर पर बीजेपी के प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी के खिलाफ FIR दर्ज

कहा जा रहा है कि इमरान मसूद का वायरल वीडियो किसी समारोह का है। इस वीडियो में इमरान मसूद का परिवार बॉलीवुड फिल्‍म 'नया दौर' के गीत उड़े जब-जब जुल्‍फें तेरी....पर डांस करता नजर आ रहा है। इसी वीडियो में दिख रहा है कि मौके पर इमरान मसूद की पत्‍नी भी डांस कर रहीं हैं। बाद में उन्‍होंने इमरान मसूद को भी अपने साथ डांस में शामिल कर लिया।

यह भी पढ़ें...पुलिस ने बताई रौंगटे खड़े करने वाली बात, राव की जमानत अर्जी खारिज

इमरान के डांस करने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। उधर, मौलानाओं ने इमरान मसूद के खुलेआम डांस करने पर आपत्ति जताई है। इत्तेहाद उलेमा-ए-हिंद के अध्‍यक्ष मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह इस्‍लाम में हराम है। इमरान मसूद ने जुर्म किया है और उन्‍हें माफी मांगनी चाहिए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story