×

औरैया: कांग्रेस ने कृषि कानूनों के खिलाफ उठाई आवाज, पार्टी में शामिल हुए कई लोग

जिलाध्यक्ष शिववीर दुबे ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह से हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं और सरकार है सिर्फ कागजों में ही यह तय कर रही है कि अपराधों का ग्राफ गिर गया है।

Chitra Singh
Published on: 25 Feb 2021 12:47 PM GMT
औरैया: कांग्रेस ने कृषि कानूनों के खिलाफ उठाई आवाज, पार्टी में शामिल हुए कई लोग
X
औरैया: कांग्रेस ने कृषि कानूनों के खिलाफ उठाई आवाज, पार्टी में शामिल हुए कई लोग

औरैया। गुरुवार को जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा एक बैठक की गई। उसके उपरांत पैदल मार्च निकालकर राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी सदर को सौंपा गया। जिसमें कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कानूनों को वापस लिए जाने की मांग उठाई है। कार्यक्रम के दौरान एक दर्जन से अधिक लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की।

कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग

उप जिलाधिकारी को सौंपे गए मांग पत्र में कांग्रेस पार्टी ने तीनों कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग प्रमुखता से उठाई है। इसके अलावा आवाज उठाते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के मूल्य काफी कम है, सरकारें अपने अनुसार उस पर टैक्स लगा रही हैं। जिससे लोगों को महंगा तेल मिल रहा है। उन्होंने मांग की कि सभी टैक्सों को हटाकर यूपीए सरकार के तहत दिए जाने वाले मूल्यों पर पेट्रोल व डीजल जनता को उपलब्ध कराया जाए। ज्ञापन में कहा गया कि लॉकडाउन जब समाप्त हो गया है तो संपूर्ण ट्रेनों का संचालन शुरू कराया जाए, लगातार बढ़ रही बेरोजगारी को समाप्त करते हुए युवाओं को रोजगार दिया जाए। इसके अलावा बढ़ रही महंगाई को कम किया जाए।

ये भी पढ़ें... चाय बनाने से मना करने पर हथौड़े से की पत्नी की हत्या, जज ने कहा- ‘बीवी गुलाम नहीं’

विफल साबित हुई बीजेपी

जिलाध्यक्ष शिववीर दुबे ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह से हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं और सरकार है सिर्फ कागजों में ही यह तय कर रही है कि अपराधों का ग्राफ गिर गया है। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जेसीज चौराहे से सदर तहसील तक पैदल यात्रा भी निकली। इसके उपरांत ज्ञापन उप जिलाधिकारी सदर को सौंपा।

Congress

ये भी पढ़ें... पूर्वांचल को साधने निकले अखिलेश यादव, योगी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

वहीं जिला अध्यक्ष ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान संगठन के तहत करीब दो दर्जन लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। दिबियापुर के सभासद रहे प्रदीप उर्फ बंटी चौधरी ने अपने एक दर्जन समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से राजेश कुमार अजित अगरकर तेज प्रकाश राजकुमार संतोष प्रकाश धर्मेंद्र दुबे, श्यामू शुक्ला, पीयूष दुबे, सूरज अग्निहोत्री सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story