×

इसलिए की गई थी रामनरेश की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

थाना मड़िहान के कानीदरी में रामनरेश हरिजन की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर, कर दी गयी थी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी थी।

Newstrack
Published on: 22 Aug 2020 1:35 PM GMT
इसलिए की गई थी रामनरेश की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार
X
इसलिए की गई थी रामनरेश की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मीरजापुर: थाना मड़िहान के कानीदरी में रामनरेश हरिजन की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर, कर दी गयी थी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी थी। तभी मुखबिर की सूचना पर अलोपी दरी के मोड़ पर महेश पुत्र कैलाश, अमरेश पुत्र कैलाश, रामबाबू पुत्र मिठाईलाल निवासी कानीदरी दाढ़ीराम थाना मड़िहान को गिरफ्तार कर लिया गया और अमरेश की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल चापड़ भी बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें:13 जून की रात: सुशांत की पड़ोसी ने बताई पूरी बात, गलत होने का जताया था अंदेशा

आइए जानते है पूरा मामला क्या है

मृतक स्व0 रामनरेश झाड़-फूक ओझागिरी का काम करते थे और उसी ओझइती के चलते महेश और अमरेश के पिता कैलाश की मृत्यु हो गयी थी तथा महेश भी अक्सर बीमार रहता था। जिससे दोनो भाई इसका जिम्मेदार रामनरेश की झाड़-फूक , टोना टोटका को ही मानते थे और अन्दर ही अन्दर मन में रंज रखते थे और इसी कारण दोनो भाई व रामबाबू ने मिलकर रामनरेश की हत्या की योजना बनाई । जब मृतक रामनरेश गांव के ही बाबूनन्दन उर्फ बबुन्दर के घर से खाना खाकर लौट रहे थे तो रास्ते में ही तीनो अभियुक्त में से दो घात लगाकर बैठ गए और अमरेश कुछ आगे हो गया।

इसलिए की गई थी रामनरेश की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:बाबरी विध्वंस केस में 30 सितंबर तक फैसला सुनाए सीबीआई कोर्ट: SC

रामनरेश को आता देख महेश व रामबाबू को इशारा कर दिया। जिसपर रामबाबू ने रामनरेश का हाथ पकड़ लिया और महेश ने चापड़ से रामनरेश के गर्दन पर वार करके हत्या कर दी । आलाकत्ल चापड़ को महेश ने ले जाकर अपने घर की मड़ई में रख दिया। जिसको अमरेश द्वारा बाद में धान के खेत में छुपा दिया गया । मृतक रामनरेश की हत्या करना व हत्या के साक्ष्यों को छिपाना स्वीकार किया। जिसपर अभियुक्त के साथ जाकर अमरेश की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चापड़ भी बरामद किया गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story