×

13 जून की रात: सुशांत की पड़ोसी ने बताई पूरी बात, गलत होने का जताया था अंदेशा

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई की जांच में नया मोड़ आया है। सीबीआई अब पूरे मामले में शुरू से जांच-पड़ताल कर रही है। ऐसे में इस मामले में अब सुशांत के मुंबई में बांद्रा स्थित बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी महिला ने बड़ा खुलासा किया है।

Newstrack
Published on: 22 Aug 2020 1:10 PM GMT
13 जून की रात: सुशांत की पड़ोसी ने बताई पूरी बात, गलत होने का जताया था अंदेशा
X
कल रिया चक्रवर्ती से हो सकती है पूछताछ

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई की जांच में नया मोड़ आया है। सीबीआई अब पूरे मामले में शुरू से जांच-पड़ताल कर रही है। ऐसे में इस मामले में अब सुशांत के मुंबई में बांद्रा स्थित बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी महिला ने बड़ा खुलासा किया है। जिसके बाद से सुशांत की मौत का राज अब और भी गहरा गया है। सुशांत के कमरे के बारे में पड़ोसी ने ऐसी बात बताई, जिसके बाद से सभी को हैरानी में डाल दिया है।

ये भी पढ़ें... सेना का पलटा ट्रक: अचानक हुआ भयानक हादसा, तुरंत पहुंची आर्मी टीम

सुशांत के कमरे की लाइटें बंद

ऐसे में सुशांत की बिल्डिंग में रहने वाली महिला ने बताया कि 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइटें बंद थी। सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी। जबकि ऐसा कभी नहीं होता था कि सुशांत के कमरे की लाइटें बंद हो जाती थी। आमतौर पर सुबह 4 बजे तक सुशांत के कमरे की लाइट जलती थी।

Sushant bandra home

पर उस दिन 13 अगस्त की रात 10.30 बजे ही लाइट बंद हो गई थी। 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत के घर पर कोई पार्टी नहीं थी। महिला ने उस दिन कुछ ना कुछ गलत होने का अंदेशा भी जताया है।

इसके बाद अब पड़ोसी महिला के बयान ने सुशांत सिंह राजपूत केस में अहम खुलासा किया है। पड़ोसी महिला के बयान पर अब सीबीआई की टीम जांच करेगी। इस महिला के बयान के बाद से सुशांत के कमरे का रहस्य और ज्यादा गहरा हो गया है।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन ने कराई शादी: फंस गए ये लड़का-लड़की, फिर बन गए पति-पत्नी

सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी

वहीं दूसरी तरफ सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है। सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर सीबीआई की टीम मौजूद है। तकरीबन 12 फॉरेंसिक एक्सपर्ट, 6-8 सीबीआई अफसर मौत के दिन को रीक्रिएट करने के लिए पहुंचे हैं।

साथ ही इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया जा रहा है। सीन रीक्रिएशन के लिए सीबीआई की टीम द्वारा डमी का इस्तेमाल किया जा रहा है। सीबीआई और फॉरेंसिक की टीम के साथ सुशांत के कुक नीरज और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद हैं। केस के बारे में दोनों सीबीआई को बताएंगे कि उस दिन क्या और कैसे हुआ था। पूरे दिन की दिनचर्या बताएंगे।

ये भी पढ़ें...सुशांत की बॉडी देख रिया ने दिया था ऐसा रिएक्शन, लोग कर रहे ट्रोल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story