×

सेना का पलटा ट्रक: अचानक हुआ भयानक हादसा, तुरंत पहुंची आर्मी टीम

राजस्थान के श्रीगंगानगर में बहुत दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां रायसिंह नगर में शनिवार को सेना का एक ट्रक रोड पर चलते-चलते पलट गया। स्थानीय जानकारों द्वारा बताया जा रहा है कि सड़क में गड्ढे होने की वजह से ये हादसा हो गया है।

Newstrack
Published on: 22 Aug 2020 12:45 PM GMT
सेना का पलटा ट्रक: अचानक हुआ भयानक हादसा, तुरंत पहुंची आर्मी टीम
X
सेना का पलटा ट्रक: अचानक हुआ भयानक हादसा, तुरंत पहुंची आर्मी टीम

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर में बहुत दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां रायसिंह नगर में शनिवार को सेना का एक ट्रक रोड पर चलते-चलते पलट गया। स्थानीय जानकारों द्वारा बताया जा रहा है कि सड़क में गड्ढे होने की वजह से ट्रक चालक का गाड़ी पर से कंट्रोल हट गया, जिसके चलते ये हादसा घटित हो गया। इस भीषण हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई, वहीं ट्रक में सवार 4 जवान बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें... यूपी में कोरोना के 5375 नए मामले, बीते 24 घंटे में 70 लोगों की मौत

भीषण हादसा

राजस्थान में हुआ ये हादसा इतना भयानक था कि एक जवान का पैर कट गया तथा एक के सिर में गंभीर चोट आई है। सभी घायलों को श्रीगंगानगर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इन घायलों को 108 एंबुलेंस से सरकारी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां गंभीर हालत होने के कारण उन्हें गंगानगर रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, सेना का यह ट्रक काफिले के साथ लालगढ़ कैंप से निरवाना की तरफ जा रहा था। उसी समय विजयनगर रोड पर सतजंडा गांव के नजदीक सेना के काफिले में सबसे पीछे चल रहा ट्रक सड़क में गड्ढे के कारण असंतुलित होकर पलट गया। इससे चालक की मौत हो गई। ट्रक चला रहा जवान की पहचान किशन वी के रूप में हुई है। ये आंध्रप्रदेश का रहने वाला था।

army truck

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन ने कराई शादी: फंस गए ये लड़का-लड़की, फिर बन गए पति-पत्नी

ये हैं नाम

हालाकिं इस हादसे की सूचना मिलते ही रायसिंह नगर बीएसएफ कैंप के सीईओ मौके पर पहुंचे। कई पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इस हादसे में जवान अंकुर कुमार, पुत्र बाबूराम मुजफ्फरनगर, हवलदार मुराला, सीएचएम हेड क्वार्टर लालगढ़, नायक सत्येंद्र कुमार गुप्ता, जिला शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश तथा हंसराज यादव घायल हुए हैं। दर्दनाक हादसे में सत्येंद्र का दायां पैर कटकर अलग हो गया और हवलदार मुराला को हल्की चोटें आई हैं। इनका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें...68 लाख बेटियों की हत्या: मार डाली जाएंगी सभी, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story