×

प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक के हाथों नियुक्ति पत्र पाकर खिल उठे अभ्यर्थियों के चेहरे

प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार एनआइसी में पांच सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान कर वितरण प्रक्रिया का शुभारम्भ किया।

Newstrack
Published on: 16 Oct 2020 11:05 AM GMT
प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक के हाथों नियुक्ति पत्र पाकर खिल उठे अभ्यर्थियों के चेहरे
X
प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक के हाथों नियुक्ति पत्र पाकर खिल उठे अभ्यर्थियों के चेहरे (Photo by social media)

अंबेडकर नगर: लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार साढ़े पांच सौ सफल अभ्यर्थियों की मुराद शुक्रवार को पूरी हो गई। नियुक्ति पत्र पाते ही सभी के चेहरे खुशी से खिल उठे। जिला मुख्यालय पर स्थित हवाई पट्टी पर आयोजित कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक की मौजूदगी में नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के राजधानी में दिये गये भाषण का भी सजीव प्रसारण किया गया।

ये भी पढ़ें:बलिया गोलीकांड: आरोपी के पक्ष में उतरे BJP विधायक-बोले-आत्मरक्षा में चलाई गोली

प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने वितरण प्रक्रिया का शुभारम्भ किया

प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार एनआइसी में पांच सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान कर वितरण प्रक्रिया का शुभारम्भ किया। इस दौरान जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र,पूर्व सांसद हरिओम पाण्डेय, विधायक अनीता कमल व संजू देवी तथा भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा व बीएसए अतुल कुमार सिंह मौजूद रहे। एनआइसी में अभियान का शुभारम्भ करने के बाद प्रभारी मंत्री कार्यक्रम स्थल पर पंहुचे जहां उन्होंने नियुक्ति पत्र का वितरण शुरू किया।प्रदेश सरकार के निर्देश पर पहली बार भव्य तरीके से आयोजित किये गये नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में नियुक्ति पत्र पाते ही उनके चेहरे खिल गये।

ये भी पढ़ें:संबित पात्रा बोले- दाऊद इब्राहिम से जुड़ा है केरल के गोल्ड स्कैम का लिंक

585 सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र का वितरण किया जाना था

उल्लेखनीय है कि जिले में 585 सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र का वितरण किया जाना था लेकिन 35 अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग में भाग नहीं लिया जिससे 550 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। नियुक्ति पत्र पाने के बाद सभी साढ़े पांच सौ शिक्षक शनिवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अपना योगदान देंगे। तत्पश्चात रैंडम विधि से सभी को आनलाइन विद्यालय का आवंटन किया जायेगा जिसके बाद वे सम्बन्धित विद्यालयों में कार्यभार ग्रहण करेंगे। नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम के दौरान मुख्य विकास अधिकारी घनश्याम मीणा, अपर जिलाधिकारी पंकज, जिला विद्यालय निरीक्षक विनोद कुमार आदि अधिकारी मौजूद रहे।

मनीष मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story