×

हाथरस कांड के विरोध में सपाइयों ने मुख्यमंत्री आवास के सामने लगाए नारे

समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा व्यवस्था को भी धता बताते हुए अपना विरोध दर्ज कराया। हाथरस गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ देने की मांग कर रहे सपाइयों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाए।

Newstrack
Published on: 8 Oct 2020 11:36 AM GMT
हाथरस कांड के विरोध में सपाइयों ने मुख्यमंत्री आवास के सामने लगाए नारे
X
हाथरस कांड के विरोध में सपाइयों ने मुख्यमंत्री आवास के सामने लगाए नारे Photos by Ashutosh Tripathi (newstarck.com)

लखनऊ: हाथरस कांड में पुलिस व सरकार की भूमिका का विरोध कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री आवास तक पहुंच गए। नारे लगा रहे सपाइयों को पुलिस ने लाठी से जमकर पीटा और सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:गरजी योगी सरकार: सावधान हो जाओ दंगाइयों, अब नहीं होगा कैराना-कांधला

हाथरस गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ देने की मांग कर रहे सपाइयों ने सीएम योगी के खिलाफ नारे लगाए

समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा व्यवस्था को भी धता बताते हुए अपना विरोध दर्ज कराया। हाथरस गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ देने की मांग कर रहे सपाइयों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाए। पकड़े जाने पर भी सपा कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। दोपहर लगभग ढाई बजे समाजवादी पार्टी के युवा नेता अमर बहादुर सिंह यादव के साथ उनके दो अन्य साथी पैदल चलकर ही मुख्यमंत्री आवास के सामने पहुंच गए।

lko-samajwadi party lko-samajwadi party Photos by Ashutosh Tripathi (newstarck.com)

सीएम आवास के बाहर तैनात पुलिस कर्मियों ने दौड़कर तीनों को दबोचा और लाठियों से पीटना शुरू कर दिया

आवास के ऐन मुख्य द्वार पर पहुंचने के बाद तीनों ने हाथरस गैंग रेप पीड़िता को इंसाफ दो, आरोपितों को फांसी दो और पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को बर्खास्त करने के नारे लगाने शुरू कर दिए। अचानक तीन युवकों को प्रदर्शन करता देख मुख्यमंत्री आवास के बाहर तैनात पुलिस कर्मियों ने दौड़कर तीनों को दबोचा और लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। पुलिस से बचने के लिए तीनों कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग दिशा की ओर भागना शुरू कर दिया इससे मुख्यमंत्री आवास के सामने एक बारगी अफरातफरी का माहौल बन गया। आवास के बाहर बडी तादाद में पुलिसकर्मियों के मौजूद होने की वजह से तीनों कार्यकर्ताओं का प्रतिरोध ज्यादा देर तक टिक नहीं सका।

lko-samajwadi party lko-samajwadi party Photos by Ashutosh Tripathi (newstarck.com)

ये भी पढ़ें:आज तारों की बारिश: रात में दिखेगा ये खूबसूरत नजारा, छाई रहेगी आतिशबाजी

पुलिस ने उन्हें काबू करने के बाद वहां मौजूद बस में बिठाया और लेकर चली गई। बस में बैठने के बाद भी सपा कार्यकर्ता हाथरस गैंग रेप पीड़िता को इंसाफ दिए जाने के पक्ष में नारे लगाते रहे। कार्यकर्ताओं ने मीडिया से कहा कि हाथरस पीड़ित परिवार को आज भी धमकियां मिल रही हैं। पीड़िता को इंसाफ दिलाने के बजाय अब सरकार के इशारे पर भाजपा के गुंडे धमका रहे हैं। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पीड़ित परिवार के साथ हैं और इंसाफ के लिए हर लड़ाई लड़ेंगे।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story